ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

एक बार फिर थिएटर्स में धमाल मचाएगी ‘कुछ कुछ होता है’! चंद मिनटों में बिकी फिल्म की टिकटें

Bollywood News: ‘कुछ कुछ होता है’ एक बार फिर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म को देखने के लिए केवल 25 रुपये का टिकट रखा गया है। दरअसल 15 अक्टूबर को ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म को 25 साल पूरे हो रहे हैं तो मेकर्स ने ऐसे सस्ते दाम में फिल्म दिखाने का फैसला लिया है।

भला कौन ही होगा वो जिसने करण जौहर की डेब्यू फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ नहीं देखी होगी। बल्कि कई लोग तो ऐसे भी होंगे जिन्होंने कई बार इस मूवी का लुत्फ उठाया होगा। इस साल यानि 2023 में ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म की 25वीं सालगिरह है। मतलब कि फिल्म को बने और करण जौहर के डेब्यू को 25 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर मेकर्स ने इसकी री-रिलीज (Kuch Kuch Hota Hai Re-Release) का फैसला लिया है।

आपको बता दें धर्मा प्रोडक्शन ने ‘कुछ कुछ होता है’ की री-रिलीज व स्पेशल स्क्रीनिंग को लेकर घोषणा की हैं। मेकर्स (Kuch Kuch Hota Hai Re-Release) ने बताया कि 15 अक्टूबर 2023 यानि रविवार को स्टारर शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को एक बार फिर सिनेमाघरों में एन्जॉय करने का मौका मिल रहा है।


‘कुछ कुछ होता है’ री-रिलीज
हैरानी की बात ये है कि चंद ही मिनटों में सभी टिकटें बिक गईं। इसी के साथ ‘कुछ कुछ होता है’ का (Kuch Kuch Hota Hai Re-Release) शो हाउसफुल हो गया। इतनी जल्दी टिकटें बिकने की दूसरी वजह ये भी है कि करण जौहर ने इस फिल्म के टिकट के दाम बेहद सस्ते रखे थे।

केवल 25 रूपये में ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म की टिकट
जी हां, जितने में आप पॉपकॉर्न नहीं खरीद पाएंगे उतने में मेकर्स ने ‘कुछ कुछ होता है’ की टिकट का प्राइज रखा है। 25 साल पूरे होने के मौके पर इसकी टिकट के रेट 25 रुपये रखे हैं। आइए बताते हैं कब और कहां होगी ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai Re-Release) की री-रिलीज।

चुटकियों में बिक गए टिकट
15 अक्टूबर 2023 यानि रविवार को पीवीआर आइकॉन वर्सोवा, मुंबई में शाम 7:00 बजे और शाम 7:15 बजे के शो में ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai Re-Release) दिखाई जाएगी। इन दोनों शो के लिए 25 मिनट से भी कम वक्त के अंदर हाउसफूल हो गया।

कहां पर रखा गया है ‘कुछ कुछ होता है’ का शो
आपको मालूम हो, पीवीआर आइकॉन वर्सोवा, मुंबई में 15 अक्टूबर शाम 7:00 बजे और शाम 7:15 बजे के शो कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai Re-Release) रखा गया हैं


क्यों धड़ाधड़ बिक गई टिकट
‘बॉलीवुड हंगामा’ से बातचीत में एग्जीबिशन के सूत्रों ने बताया कि कम दाम में टिकट होने की वजह से चुटकियों में बिक गए। फिर शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल को साथ देखने के लिए भला कौन बेकरार नहीं होगा। इतने कम पैसे में थिएटर्स (Kuch Kuch Hota Hai Re-Release) में अगर ऐसी शानदार फिल्म देखने को मौका मिलेगा तो को भी भी नहीं छोड़ेगा।
‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म का कलेक्शन
साल 1998 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ ने (Kuch Kuch Hota Hai Re-Release) उस साल गर्दा उड़ा दिया था। देश में 46.88 करोड़ का कलेक्शन किया था तो इसकी वर्ल्डवाइड कमाई 91.09 करोड़ से अधिक रही थी। लोगों को उस समय टिकट तक नहीं मिल रहे थे। थिएटर्स के बाहर लंबी लाइनें हुआ करती थीं।

B praak रीक्रिएट करेंगे फिल्म का यह गाना
Kuch kuch hota hai movie download mp4moviez

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button