Social Mediaट्रेंडिंग

Video viral : होटल रूम में लगे खुफिया कैमरे को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वायरस होता ही रहता है अभी हाल ही में एक होटल का वीडियो वायरल हुआ है जिसको देखकर आप सब भी शौक हो जाएंगे वायरल वीडियो में ऐसा कुछ हैरान कर देने को दिखा है जिससे सभी के होश उड़ जाएंगे। होटल के एक रूम में छुपे हुए कैमरे को देखकर आप हैरान रह जाएंगे, वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है ।
हर इंसान कभी ना कभी किसी होटल में रूम लेकर जरूर रुका होगा। लोग जब बाहर घूमने जाते हैं, काम के सिलसिले में बाहर जाते हैं या फिर देर हो जाने पर उन्हें किसी होटल में कमरा लेकर रुकना पड़ता है। ऐसे में लोगों का सबसे बड़ा डर यह होता है कि कहीं कोई खुफिया कैमरा तो नहीं लगा?क्योंकि कमरे के अंदर जो भी होगा, वह सब कैमरे में रिकॉर्ड हो सकता है और उनके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। इसलिए जब भी आप कोई रूम बुक करें तो हमेशा सतर्क रहें, क्योंकि सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।


वायरल वीडियो में क्या दिखा?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। वायरल वीडियो एक होटल के कमरे के बाथरूम का है। इसमें हैरान कर देने वाली बात यह है कि बाथरूम में एक घड़ी लगी हुई है। वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स को शायद कुछ संदेह हुआ होगा, इसलिए उसने रिकॉर्डिंग शुरू की। शख्स उस घड़ी के पास जाता है और एक स्पेशल लाइट घड़ी पर दिखाता है। इस दौरान वह 10 नंबर पर जूम करता है और तभी दिखता है कि 1 नंबर के अंदर एक छोटा सा कैमरा लगा हुआ है। अब यह वीडियो कब का है और किस होटल का है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। मगर वीडियो के नीचे टेक्स्ट के जरिए लिखा है, ‘होटल बुक करने वालों सावधान रहो।’
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर gk_questions_ncert नाम के एक अकाउंट होल्डर ने शेयर किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2 लाख 88 हजार लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद यूजर ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दिखाई है। एक user ने लिखा है – बाथरूम में कौन घड़ी देखता है? दूसरे यूजर ने भी ठीक यही लिखी है कि बाथरूम में कौन घड़ी लगाता है? वहीं, एक यूजर ने लिखा है कैमरा है 1 नंबर में।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button