SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़हाल ही में

Viral Badmiton Video: बोतल से बैडमिंटन खेलते शख्स का वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर छाया अनोखा खेल

Video of man playing badminton with bottle goes viral, unique game on social media

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो लोग बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो इसलिए खास है क्योंकि इसमें दोनों खिलाड़ी पूरी तैयारी के साथ बैडमिंटन कोर्ट में खेल रहे हैं, लेकिन एक अनोखी बात ने सबका ध्यान खींचा है। दोनों ही शख्स बैडमिंटन में अच्छे खिलाड़ी नजर आ रहे हैं और वे बड़ी कुशलता से खेल रहे हैं, मगर हैरानी तब होती है जब नजर एक खिलाड़ी के हाथ पर जाती है।

बोतल से खेलते खिलाड़ी ने जीता लोगों का दिल

आमतौर पर बैडमिंटन खेलने के लिए दोनों खिलाड़ियों के पास रैकेट होना चाहिए, लेकिन इस वीडियो में एक खिलाड़ी के पास रैकेट नहीं, बल्कि वह एक बोतल से खेल रहा है। हां, आपने सही सुना! यह खिलाड़ी बोतल से ही खेलते हुए अपने प्रतिद्वंद्वी के साथ मुकाबला कर रहा है। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि बोतल से खेलते हुए भी वह शख्स काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और आखिरकार वह एक प्वाइंट भी प्राप्त कर लेता है।

सोशल मीडिया पर साझा वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RVCJ_FB नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, “बोतल के साथ बैडमिंटन।” इस वीडियो को 5 हजार लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोग इस पर अपनी अलग-अलग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “इंडियन जुगाड़।” दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “यह बैडमिंटन खेल की पूरी बेइज्जती है।” तीसरे ने लिखा, “ये ऐसा कैसे कर सकते हैं।” चौथे यूजर ने कमेंट किया, “प्रो प्लेयर।”
वहीं, एक और यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “बैडमिंटन नहीं, बोतलमिंटन।” इस अनोखे खेल प्रदर्शन ने सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना दिया है। कई लोग इस खिलाड़ी की तारीफ कर रहे हैं, कि उसने बिना रैकेट के भी इतना अच्छा खेल दिखाया।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button