SliderSocial Mediaन्यूज़मनोरंजनहाल ही में

Viral Video : पंचर टायर के बाद शख्स ने ढूंढा अनोखा जुगाड़, तरकीब देखकर आप भी हो जाएंगे दंग

After punctured tire, man finds unique way, you will also be stunned by seeing the trick

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो वायरल होते हैं। कभी इंडिया के जुगाड़ का वीडियो वायरल होता है तो कभी किसी दूसरे देश के किसी शख्स का वीडियो वायरल होता है जिसमें अनोखा जुगाड़ देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे। इस वीडियो में एक लोडिंग वैन नजर आ रही है जिसका एक पहिया पंचर हो चुका है। पंचर टायर की वजह से वैन को आगे ले जाना मुश्किल था। लेकिन शख्स ने हार नहीं मानी और एक अनोखा जुगाड़ निकाला। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे चीन का बताया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

ये था अनोखा जुगाड़:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी आंखों पर विश्वास नहीं करेंगे। वीडियो में एक लोडिंग वैन दिखाई दे रही है जिसका एक पहिया पंचर हो गया है। फिर वह व्यक्ति अपनी वैन को आगे कैसे ले जाए, इसका एक तरीका ढूंढता है। उसने वैन के उस पहिए के नीचे एक स्केटबोर्ड बांध दिया और फिर वैन को धीरे-धीरे चलाने लगा। यह दृश्य एक कार चालक ने देखा और अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह नजारा देखकर एक कार चालक हैरान रह गया और उसने पूरे वाकये को अपने कैमरे में कैद कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस शख्स की जुगाड़ू सोच की तारीफ कर रहे हैं।

यहाँ देखें वीडियो:


यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। लोग इस शख्स की जुगाड़ू सोच की तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नामक पेज से साझा किया गया है। वीडियो को 7 लाख 54 हजार लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “इसका ड्राइवर इंडियन होगा।” दूसरे यूजर ने लिखा, “चीन में भी इंडियन हैं, ये उसी का आइडिया होगा।” तीसरे यूजर ने लिखा, “वो इंडिया में आकर देखकर गया था।” चौथे यूजर ने लिखा, “वाह, क्या बात है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “चीन का जुगाड़ चीन में ही चल सकता है।”

निष्कर्ष:

यह वीडियो हमें सिखाता है कि थोड़ी सी सूझबूझ से हम किसी भी मुश्किल का सामना कर सकते हैं। लेकिन यह भी ध्यान रखना जरूरी है कि सड़कों पर वाहन चलाते समय सुरक्षा का हमेशा ध्यान रखना चाहिए। पंचर टायर के साथ वाहन चलाना खतरनाक हो सकता है। इसलिए अगर आपके वाहन का टायर पंचर हो जाता है तो उसे तुरंत बदल लेना चाहिए।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button