ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ranbir Kapoor: पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने को लेकर एक्टर ने जताई इच्छा, कहा “कलाकारों के लिए कोई सरहद नही होती”

इसके अलावा 6 नवंबर को ही रणबीर (Ranbir Kapoor) एक बेटी के पिता भी बने हैं। हाल ही में रणबीर और कई भारतीय सेलिब्रिटीज़ सउदी अरब में होने वाले रेड सी फिल्म फेस्टीवल का हिस्सा बने थें। यहां पर एक्टर रणबीर कपूर को वैरायटी इंटरनेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था।

नई दिल्ली: एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस साल अपने फिल्म और फैमिली को लेकर बहुत ज़्यादा चर्चा में छाए हुए हैं। इस साल उनकी और पत्नी एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ब्रहमास्त्र बॉक्सआफिस सुपरहिट हुई थी। ब्रहमास्त्र इस साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है। इसके अलावा 6 नवंबर को ही रणबीर (Ranbir Kapoor) एक बेटी के पिता भी बने हैं। हाल ही में रणबीर और कई भारतीय सेलिब्रिटीज़ सउदी अरब में होने वाले रेड सी फिल्म फेस्टीवल का हिस्सा बने थें। यहां पर एक्टर रणबीर कपूर को ‘वैरायटी इंटरनेशनल अवॉर्ड’ से भी सम्मानित किया गया था। इस फिल्म फेस्टीवल में एक्टर ने बातचीत भी की और बहुत से सवालो के जवाब भी दिए।

पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने पर कही ये बात

रेड सी फिल्म फेस्टीवल में एक्टर रणबीर कपूर मंच पर लोगों के साथ रुबरु हुए और सवालों का जवाब दिया। इस दौरान आडियंस में बैठे एक पाकिस्तानी फिल्ममेकर ने एक्टर से पूछा कि क्या वो किसी पाकिस्तानी प्रोडक्शन की फिल्म में काम करना चाहेगें जिसका शूटिंग लोकेशन सउदी अरब जैसा कोई तीसरा देश होगा। क्या वो इसके लिए हामी भरेगें?

इसका जवाब देते हुए एक्टर रणबीर कपूर ने कहा कि “जी सर, ज़रुर करना चाहूंगा क्योकि मुझे लगता है कि कलाकारों खासकर कला के लिए कोई भी सरहद नही होती है। इसके अलावा पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री को उनकी फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ के लिए बहुत-बहुत बधाई। ये हमारे द्वारा देखी हुई सबसे हिट फिल्म है। बेशक मैं ऐसी फिल्म करना चाहूंगा।”

यह भी पढ़ें: Christmas Day & New Year 2022: इस साल क्रिसमस डे और न्यू ईयर को बनाना है और भी ज्यादा खास, बच्चों के लिए प्लान करें ये सरप्राइज

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

इसी साल अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक्टर रणबीर कपूर नज़र आए थें जिसमें उन्होने अहम रोल निभाया था। ये फिल्म साल 2022 की सुपरहिट ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके अलावा एक्टर संदीप रेड्डी वंगा के एनिमल और लव रंजन की एक फिल्म में भी दिखाई देगें। इसी साल के 6 नवबंर को रणबीर और आलिया एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं जिसका नाम कपल ने ‘राहा’ रखा है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button