ट्रेंडिंगन्यूज़

FIFA World Cup 2022: सेमीफाइनल में आज अर्जेंटीना और क्रोएशिया की आमने-सामने की टक्कर, जानें क्या मेसी दिखा पाएंगे अपना कमाल ?

सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमें हैं. पहले सेमीफाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच भिड़ंत होगी. वहीं दूसरे सेमीफाइनल में चैम्पियन फ्रांस और मोरक्को के बीच टक्कर होगी. फीफा का फाइनल मुकाबला 18 दिसंबर को खेला जाएगा.  

नई दिल्ली: कतर में खेला जा रहा है फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) अपने समापन की राह पर है. सेमीफाइनल में पहुंचने वाले चार टीमों का फैसला हो चुका है. बता दें कि अर्जेंटीना, क्रोएशिया, मोरक्को और फ्रांस सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमें हैं.

पहले सेमीफाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच भिड़ंत होगी. वहीं दूसरे सेमीफाइनल में चैम्पियन फ्रांस और मोरक्को के बीच टक्कर होगी. फीफा (FIFA World Cup 2022) का फाइनल मुकाबला 18 दिसंबर को खेला जाएगा.  

ये भी पढ़ें- FIFA World Cup: किंग कोहली ने Ronaldo के लिए लिखा दर्द भरा पोस्ट, जानें विराट ने ऐसा क्या कहा ?

जैसे-जैसे फुटबॉल महाकुंभ अंतिम चरण में बढ़ रहा है वैसे-वैसे फैंस में उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है. अर्जेंटीना और क्रोएशिया दोनों टीमें मुकाबले के लिए तैयार है.

एक तरफ जहा मेसी की अगुवाई में अर्जेटीना की टीम मुकाबले को जीतकर आगे बढ़ना चाहेगी. वहीं दूसरी तरफ क्रोएशिया भी लगातार विश्र्व कप (FIFA World Cup 2022) के फाइनल में अपनी जगह पक्का करना चाहेगी.

भारतीय समय के अनुसार आज 12: 30 बजे देर रात में लुसैल स्टैडियम में दोनों टीमों के बीच मुकाबला शुरु होगा. दूसरा सेमीफाइनल का मुकाबला फ्रांस और मोरक्को के बीच 14 दिसंबर को खेला जाएगा. अर्जेंटीना की टीम इस सेमीफाइनल में नीदरलैंड को हराकर पहुंची है.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button