Social Media

Viral Video: विदाई के दौरान दुल्हन ने किया कारनामा , वीडियो हुआ वायरल

viral VIDEO: Bride did a feat during farewell, video went viral

Viral Video: सोशल मीडिया का दौर चल रहा है ऐसे में तमाम सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर कई तरह के वीडियोज़ देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो हंसाते हैं तो कुछ रूला जाते हैं। कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जिन्हें देखकर आश्चर्य होता है तो वहीं कुछ वीडियो काफी मजेदार होते हैं। सोशल मीडिया पर कई तरह के कंटेट वायरल होते रहते हैं लेकिन जो कंटेंट देख कर लोगों को मजा आता है, उसे लोग धड़ल्ले से शेयर करते हैं। इस आर्टिकल में हम जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं इसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

विदाई का वीडियो हुआ वायरल
शादियों का मौसम चल रहा है। शादियों के कई ऐसे मोमेंट्स होते हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जाते हैं। कभी जयमाल के समय दूल्हा-दुल्हन में नोकझोंक तो दुल्हन का अलग तरीके से मंडप में एंट्री लेना। तो वहीं कभी-कभी शादी में रिश्तेदार कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाता है। आजकल बिहार से एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक दुल्हन शादी के बाद विदा होकर अपने ससुराल जा रही है। लेकिन जिस तरह से दुल्हन की विदाई हो रही है उसे देखने के बाद तो यहीं लग रहा है कि यह मामला विदाई का कम और किडनैपिंग का ज्यादा है।

विदाई के वक्त दुल्हन लगी रोने
विदाई के समय हर लड़की रोती हैं, क्योंकि वह अपनो को छोड़ कर जाती है और इस वीडियो में भी यह देखने को मिल रहा है कि दुल्हन अपनी विदाई के वक्त बहुत रो रही है और देखते ही देखते ससुराल न जाने को लेकर दुल्हन ने ऐसा माहौल बनाया कि उसे चार लोग उठाकर गाड़ी में बैठा दिए। इस दौरान दुल्हन अपने ससुराल न जाने को लेकर इतनी रोती है कि हर कोई परेशान हो जाता है। इस रोती दुल्हन को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है जैसे कोई छोटा सा बच्चा अपने स्कूल जाने के वक्त रोता है। इस वीडियो में दुल्हन चिल्ला चिल्ला कर रोती नजर आ रही है। वहीं, लोग उसे जबरन दुल्हन को गाड़ी में बिठा रहे हैं।
ऐसी विदाई कौन करता है यार

ऐसी विदाई कौन करता है यार
इस वीडियो को @PalsSkit नाम के यूजर ने एक्स पर पोस्ट किया है। जिसे 3 लाख लोगों ने देखा है और 1500 लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा की ऐसे विदाई कौन करता है भाई। तो वहीं दूसरे ने लिखा की दुल्हन के घर वाले दुल्हन को ऐसे विदा कर रहे थे जैसा की वह अपनी बेटी हर हाल में अपने में घर में नहीं रखना चाहते हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button