SliderSocial Media

Viral Video: बाइक को हवा में उड़ना परा भारी, Video देखकर लोगों ने लिए मजे

Viral Video: Flying a bike in the air is extremely heavy, people enjoyed watching the video

Viral Video: आज की जनरेशन फेमस होने के लिए हर हद पार कर जाते है। खुद को सोशल मीडिया पर बेहर दिखाने के लिए अलग अलग प्रकार के कांड करते है और लोगों के सिर पर रील का बुखार भी काफी चढ़ा हुआ है। और यह बुखार इतना चढ़ा हुआ है कि वो रील्स बनाने के लिए कुछ भी रख सकते हैं। हालांकि डांस और एक्टिंग करके रील बनाना या फिर अलग प्रकार से लोगों को खुश करना तब तक ठीक है जब तक लोग खुद को चोट नहीं पहुंचाते है। मगर आजकल के कुछ लड़के खतरनाक स्टंट कर के अपनी रील बनाते हैं जो कहीं ना कहीं सबके लिए खतरनाक है चूंकि अगर कोई और ऐसा करता है तो उसको काफी चोट लग सकता है।

बता दें कि वीडियो बनाने का बुखार इतना बढ़ गया है कि किसी को अपनी जान का परवाह नहीं है। कई लोग ट्रेन की गेट पर खड़ा होकर खतरनाक स्टंट करते हुए रील है तो कई लोग बाइक के साथ स्टंट करते नजर आते है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें लड़का बाइक के साथ स्टंट करने की कोशिश करता नजर आ रहा है लेकिन उसे उसकी सजा भी भुगतना पड़ जाता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक लड़का मोटरसाइकिल चला रहा है और चलाते-चलाते कैमरे की तरफ देख रहा है। वहीं कैमरामैन से भी कुछ कहता है लेकिन वीडियो में उसकी आवाज सुनाई नहीं देती है। इसके तुरंत बाद स्टंट करने के लिए बाइक की स्पीड को तेजी से बढ़ाता है और लड़का जैसे ही अपनी बाइक को हवा में लहराने की कोशिश करता है उसी समय मोटरसाइकिल की बैलेंस सही से नहीं बन पाता है और स्टंट  करते समय नीचे गिर जाता है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग वीडियो को देख कर काफी प्रकार की बाते भी कर रहे है।

बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इसे  इंस्टाग्राम lovesutta नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और जब तक यह खबर लिखा जा रहा था तब तक इस वीडियो को 1 लाख 12 हजार से अधिक लोगों ने लाइक कर चुके थे। बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग प्रकार से मजे लेने में देरी नहीं की और मजेदार तरीके के कमेंट्स करना शुरू कर दिया। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा की 100 परसेंट संतुष्टि मिली होगी और करो स्टंट तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा की हवाबाजी कर के मजा तो आया होगा ना, वहीं इस मामले में  तीसरे यूजर ने लिखा कि खत्म हो गया भाई। वहीं एक यूजर ने यह तक लिख दिया की निकल गई स्टंटबाजी।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button