Sliderन्यूज़

Viral Video: दिल्ली मेट्रो का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा क्या बवाल है यह

Viral Video: Video of Delhi Metro went viral, people said what a ruckus this is

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई प्रकार की वीडियो वायरल होती रहती है, जिसे देखकर कभी हंसी आ जाती है तो कभी-कभी हालात की गंभीरता को देखते हुए दुख भी होता है। ऐसे में आजकल मेट्रो की वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसको लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

दिल्ली की मेट्रो में आपका स्वागत है, अगला स्टेशन बोटैनिकल गार्डन है दरवाजे बाएं ओर खुलेगा। यह अवाज दिल्ली मेट्रो की है जो हर एक दिल्ली वासियों को पता है। इसके अलावा दिल्ली मेट्रो एक और चीज के लिए फेमस है और वह है दिल्ली मेट्रो में हो रहा तमाशा और ड्रामा। इस बीच दिल्ली मेट्रो से एक और वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसने सोशल मीडिया पर तबाही में मचा हुआ है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्या यह पूरा मामला। दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर से क्लेश हुआ है, जिसमें साफ दिख रहा है कि दो सेक्स एक दूसरे पर लात घुसा मारते हैं। तभी कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर सबकी हंसी छूट जाती है।

दिल्ली मेट्रो टिकट काउंटर पर टिकट खरीद रहे दो लोग आपस के किसी बात को लेकर लड़ जाते हैं। ऐसे में दोनों में जमकर लात घुसा चलता है और यह सिलसिला काफी देर तक चलता रहता है लेकिन वहीं एक दुसरे शख्स पर जोरदार थप्पड़ भी पड़ जाता है।   टिकट काउंटर पर खड़ा एक अधेड़ उम्र का इंसान उन दोनों के झगड़ा सुलझाने की कोशिश करता है लेकिन बहुत देर से खड़े एक शख्स को पता नहीं क्यों यह अच्छा नहीं लगा और उसे जोरदार थप्पड़ लगा देता है। इसके बाद वहां का माहौल काफी गंभीर हो गया।

दरअसल इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में जब तक खबर लिखी जा रही थी तब तक एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वहीं हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, वीडियो में लोग अलग-अलग प्रकार के कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट किया कि बेवजह किसी के बीच आने का जीता जागता सबूत है। वहीं इसके बाद एक और यूजर ने लिखा कि शख्स की गलती नहीं थी फिर भी उसने थप्पड़ मारा। इस प्रकार के कई लोगों ने कई कई प्रकार की कमेंट कर रहे हैं।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button