खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Sania Mirza: आखिरी ग्रैंडस्लैम में सानिया ने नम आंखों से दी स्पीच

साल 2003 से 2013 तक भारतीय टेनिस को फर्श से अर्श तक पहुंचाने वाली भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिक्स्ड डबल्स का फाइनल खेल कर अपने करियर को अलविदा कह दिया। इस दौरान सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपनी स्पीच देते हुए भावुक भी हो गयीं।

साल 2003 से 2013 तक भारतीय टेनिस को फर्श से अर्श तक पहुंचाने वाली भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिक्स्ड डबल्स का फाइनल खेल कर अपने करियर को अलविदा कह दिया। इस दौरान सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपनी स्पीच देते हुए भावुक भी हो गयीं। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपने अंतिम ग्रैंडस्लैम में हार का सामना किया। आपको बता दें टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की जोड़ी को ब्राजील की लुइसा स्टेफनी और राफेल माटोस की जोड़ी ने 6-7, 2-6 से हराया है। इस दौरान मैदान में अपनी स्पीच देते हुए सानिया मिर्जा भावुक हो गईं औऱ लुइसा स्टेफनी और राफेल माटोस को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं

18 साल की उम्र में सेरेना विलियम्स को हराया अपनी स्पीच में उन्होंने बताया कि मेरे करियर की शुरूआत भी मेलबर्न में हुई थी और आज मैंने अपने करियर का अंतिम मुकाबला भी मेलबर्न में ही खेला है। ये जगह मेरे घर जैसी है, 2005 में मैं तीसरे दौर में सेरेना विलियम्स के खिलाफ खेली थी और उस वक्त मैं 18 साल की थी औऱ 18 साल की उम्र में मैंने सेरेना विलियम्स को हराया था।

यह भी पढ़ें: Punjab की कटरीना Shehnaz gill ने मनाया जन्मदिन, सलमान के  bodyguard shera के कमेंट हुए वायरल

आपको बता दें सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है जिससे उन पर कई बार सवाल खड़े किए गए औऱ एक बार वो इसी मामले पर भावुक होकर रो पड़ीं थीं। उस वक्त सानिया (Sania Mirza) ने कहा था कि मैं मरते दम तक भारतीय रहूंगी।उन्होंने एक दशक से भी ज्यादा लंबे समय तक भारत के टेनिस को रिप्रेजेंट किया और कई खिताब भी जीते हैं।

Neha Vishwakarma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button