ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़

आखिर में बीजेपी नेता Shahnawaz Hussain पर रेप का केस दर्ज हुआ

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन पर आखिर में रेप से जुड़े आरोप का एफआईआर  दर्ज हो हो गया । रेप का यह मामला दिल्ली के महरौली थाने में 21 जनवरी रात साढ़े नौ बजे दर्ज किया गया है ।यह बात और है कि इस मामले को जानकारी अभी तक मीडिया में नही है । हुसैन के खिलाफ धारा 376,328 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है ।

बता दें कि हुसैन पर चार साल पहले ही बिहार की एक महिला ने महरौली फार्म हाउस में रेप करने का आरोप लगाया था ।महिला इसको शिकायत लेकर भटकती रही ।अंत में पिछले पखवाड़े सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था और और हुसैन को कहा था कि अगर आप निर्दोष है तो आपको कुछ नही होगा।इससे पहले स्थानीय अदालत में जब मामला पहुंचा था तो हुसैन उसको मैनेज करने में सफल हो गए थे ।इसके बाद प्रार्थी महिला ने दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया । हाई कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने का जन आदेश दिया तो हुसैन सुप्रीम कोर्ट महंगे वकीलों को फौज लेकर पहुंच गए ।इस मामले में कोर्ट में काफी बहस हुई लेकिन अंत में सुप्रीम अदालत ने हुसैन के वकीलों के तर्क के विपरीत एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया ।

इस घटना को शुरुआत तब हुई थी जब पीड़िता महिला किसी काम से हुसैन के भाई शजबाज हुसैन से मिलने गई थी ।दोनो के बीच दोस्ती हुई और बाद में हुसैन से महिला को मुलाकात होने लगी ।दोनो के रिश्ते पहले काफी पवित्र बताए गए थे ।भाई बहन एक दूसरे को कहते थे । लेकिन बाद में ये सारे संबंध टूट गए और मामला यहां तक आ पहुंचा

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button