ट्रेंडिंग

Watch Viral Video: ‘Ola’ की नई स्कूटी खराब होने के बाद, मईक कुछ इस अंदाज में चिल्लाने लगा ये शख्स विडियो हुआ वायल…

गाना भले ही फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में सलमान पर फिल्माया। गया हो, लेकिन इस बार इसका इस्तेमाल एक विरोध के तौर पर हो रहा है। सागर सिंह (Sagar Singh) नाम के शख्स ने ओला इलेक्ट्रिक की सर्विस से तंग आकर ऐसा अनोखा तरीका अपनाया। जिसका वीडियो वायरल हो गया।

Social media का जामाना है तो लोग शोसल मीडिया(Social media) पर अपना गुस्सा भी जमकर निकाल रहे हैं। मौजूदा समय में कई इंसान सोशल मीडिया को ही अपनी सबसे बड़ी आजदी समझते हैं। अब आप इस वीडियो को ही देख लिजिए, वीडियों में  माइक पर अपने गुस्से का इजहार करता ये सागर सिंह हैं। इनमें इतना गुस्सा इसलिये हैं कि,भाई सहाब ने कुछ दिन पहले ओला (Ola) का  इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था । लेकिन जब स्कूटर में कुछ तकनीकि खराबी आई तो, कंपनी वालों ने उनकी कोई मदद नहीं करी,ऐसे में सागर को गुस्सा आया और सड़क पर निकल पड़ा माइक में चिल्लाने के लिये..विडियो सोशल मिडिया पर जमकर  वायरल (Viral) हो गया। देखिए और सुनिये वीडियो में जनाब किस तरह से सलमान खान के गाने पर चिल्ला रहा है। सागर सिंह का ये वीडियो फिलहाल शोसल मिडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है।

गाना भले ही फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में सलमान पर फिल्माया। गया हो, लेकिन इस बार इसका इस्तेमाल एक विरोध के तौर पर हो रहा है। सागर सिंह (Sagar Singh) नाम के शख्स ने ओला इलेक्ट्रिक की सर्विस से तंग आकर ऐसा अनोखा तरीका अपनाया। जिसका वीडियो वायरल हो गया। सागर सिंह का दावा है कि उन्होंने हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) स्कूटर खरीदा,लेकिन जब स्कूटर में खराबी आई, तो कंपनी ने उनकी कोई मदद नहीं की,इससे नाराज सागर सिंह ने विरोध जताने के लिए ओला शोरूम के सामने ‘तड़प तड़प’ गाना गाया और अपना गुस्सा जाहिर किया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सागर सिंह ने स्कूटर को ठेले पर लादकर सर्विस सेंटर (Service Center) तक पहुंचाया। वहां पहुंचकर उन्होंने पहले स्कूटर पर फूल मालाएं चढ़ाईं और फिर माइक पर ‘तड़प-तड़प के इस दिल से आह निकलती रही’ गाने लगे । सागर सिंह ने गाने के बोलों में थोड़ा बदलाव कर इसे ओला के खिलाफ गुस्से में बदल दिया। ‘तड़प-तड़प के इस दिल से आह निकलती रही, मुझको सजा दी ‘ओला’ ने. ऐसा क्या गुनाह किया हां, लूट गए, हम लूट गए’। हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद ओला की तरफ से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वीडियो से यह भी साफ नहीं हो पाया है कि यह घटना कहां की है, ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म (Social Media Platforms) X @DhanValue पर शेयर किया गया है। लोग इस पर तेजी से अपनी प्रक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर का कहना है की इसी बहाने उसने अपनी आवाज से दुनिया के सामने ला दिया. इसका सुर और ताल से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। एक यूजर का कहना आज इस गाने के सिंगर केके की आत्मा रोती होगी. वहीं एक यूजर का कहना है। ओला की सर्विस अच्छी है, लेकिन इस आदमी के साथ क्या हुआ, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताये..।

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button