क्राइम

West Bengal News: बंगाल में TMC कार्यकर्ताओं का आतंक कैसे होगा खत्म?

West Bengal News: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में टीएमसी (TMC) कार्यकर्ताओं का आतंक चरम पर है। खूनी संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है। बंगाल में खुलेआम दबंगों का आतंक देखा जा रहा है। एक तरफ है शेख फारूख (Shekh Farukh) का गुट और दूसरी ओर है माफीजुल उर्फ मिंटू का गुट। शेख फारूख (Shekh Farukh) CM ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के कार्यकर्ता हैं । और माफीजुल टीएमसी के नेता होने के साथ-साथ हावड़ा के बांकड़ा में पंचायत प्रधान भी हैं । जो लोग पत्थर फेंकते हुए दिख रहे हैं..वो शेख फारूख के गुट से हैं।


टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हो रही इस लड़ाई को शूट करने के लिए दोनों तरफ से कैमरामैन हैं । एक कैमरामैन वो हैं जो खुद नहीं दिख रहे, लेकिन वीडियो दिख रहा है। इस लड़ाई में दो थ्योरी चल रही है । पहली थ्योरी ये है कि शेख फारूख घर बना रहे थे तो माफीजुल ने उन्हें रोका…इसपर बहस हुई और फिर पत्थरबाजी होने लगी । दूसरी थ्योरी ये है कि कोलकाता के मेटिया बुरूज इलाके में शेख और माफीजुल दोनों कपड़ों का कारोबार करते हैं । दोनों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर कुछ दिनों से तनाव था जो झड़प में बदल गया ।


केंद्रीय सुरक्षाबल के जवान और पुलिसवाले जब मौके पर पहुंचे तब जाकर मामला शांत हुआ। वैसे पश्चिम बंगाल में इस तरह की लड़ाई डेली रुटिन की तरह है । यानी रोज-रोज की बात है । लेकिन ये वीडियो सुर्खियों में इसलिए है क्योंकि यहां दीदी के लिए दूसरों पर पत्थर चलाने वाले उनके कार्यकर्ता आपस में ही एक दूसरे पर पत्थर चला रहे हैं ।दरअसल बंगाल में ये पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी बंगाल से हमलों की खबरें सामने आती रही है। बस फर्क सिर्फ इतना है कि बंगाल में जो आतंक फैसला हुआ है उस पर ममता बनर्जी जी कोई कार्रवाई नहीं करती हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button