न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Entertainment News: अंकिता लोखंडे ने मां के साथ किया डांस, तो लोग बोले- मां को भी बना दिया ‘छपरी’

When Ankita Lokhande danced with her mother, people said that she made her mother also a 'chhapri'

Latest Entertainment News: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (ankita lokhande) अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना टैलेंट दिखाती रहती हैं और अपने फैंस का दिल जीतती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपनी मां के साथ हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के गाने ‘तेरी अंखियों का वार, जैसे शेर का शिकार’ पर खूब मस्ती की। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में उन्होंने पिंक ड्रेस (Pink Dress) पहनी हुई है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है मदर डॉटर मस्ती टाइम (Mother Daughter Masti Time)। आपको बता दें कि, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पॉपुलर रियलिटी शो (popular reality show) बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट (Entertaining Contestants) में से एक रही हैं। बिग बॉस के घर में उन्होंने अपने गेम प्लान, बातचीत और लड़ाई-झगड़ों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि वह बिग बॉस 17 की ट्रॉफी नहीं जीत पाईं और थर्ड रनर अप (Third Runner Up) बनकर बाहर हो गईं। फिलहाल इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। एक यूजर ने लिखा, अंकिता को डॉक्टर की जरूरत है।

इंटिमेट डांस वीडियो को लेकर नेटीजंस ने किया ट्रोल

‘बिग बॉस 17’ रियलिटी शो खत्म होने के बाद अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन (Husband Vicky Jain) ने शो में अपने सफर को सेलिब्रेट करने के लिए एक ग्रैंड पार्टी (Grand Party) रखी थी। इसमें उन्होंने इस सीजन के कई कंटेस्टेंट्स और दोस्तों को इनवाइट किया था। इस दौरान पार्टी से वायरल हुए एक वीडियो में अंकिता अपने दोस्त नवीद सोल (Navid Soul) के साथ इंटिमेट डांस (Intimate Dance) करती नजर आईं। हालांकि, अंकिता का यह तरीका नेटीजंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने इसके लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

वहीं दूसरी ओर नविद सोल ने इंस्टा पोस्ट के जरिए अंकिता लोखंडे का बचाव किया। उन्होंने डांस वीडियो को लेकर हो रही ट्रोलिंग पर चिंता जताई। लोगों के सवालों का जवाब देते हुए नविद ने कहा कि, यह एक अच्छी दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं था। उन्होंने वायरल वीडियो में अभिनेत्री की अंतरंग हरकतों (Intimate antics) का बचाव किया और दावा किया कि सब कुछ अच्छी भावना से किया गया था।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button