Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Viral Video of PM Modi: पीएम मोदी से मिलने कौन आए यें 2 खास मेहमान, जिन्हें देखकर गदगद हुए मोदी

Who are these 2 special guests who came to meet PM Modi, seeing whom Modi was thrilled

Viral Video of PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी से मिलने प्रधानमंत्री कार्यालय में 2 खास मेहमान आए। खास बात यह रही कि प्रधानमंत्री मोदी खुद दोनों का स्वागत करने पहुंचे।

पीएम मोदी का बच्चों को प्रति हमेशा से लगाव रहा है। चाहे वो 15 अगस्त की परेड के बाद बच्चों के बीच जाना हो या गणतंत्र दिवस (republic day) के मौके पर बच्चों के साथ तस्वीरें लेते दिखे, PM हमेशा ही बच्चों को खूब दुलार करते हुए दिखाई देते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी से मिलने ऐसे ही 2 खास मेहमान आए जिन्हें देखकर पीएम बहुत खुश नजर आए। ये 2 खास मेहमान थी दो बच्चियां। प्रधानमंत्री मोदी (pm narandra modi) ने दोनों बच्चियों को अपने पास बुलाया और जैसे ही वे आईं, उन्हें प्यार से थपथपाया। दोनों लड़कियों द्वारा पढ़ी गई कविता सुनकर प्रधानमंत्री बहुत खुश हुईं और उन्होंने बच्चियों को आशीर्वाद भी दिया।

बुधवार को PMO में दोनो बच्चियों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने आए। प्रधानमंत्री मोदी इन 2 बच्चियां को देखकर बहुत खुश हुए. पीएम मोदी ने दोनों बच्चियों के साथ कुछ पल गुजारे और खूब प्यार-दुलार भी किया।

कौन हैं यें 2 बच्चियां

इसके अलावा, दोनों लड़कियों ने प्रधानमंत्री मोदी (Pm narandra modi) के लिए कविताएँ भी पढ़ीं। उनकी कविताएँ सुनकर वे उनसे बहुत खुश हुए, उन्हें गले लगाया और फिर उन्हें बधाई दी। इस मुलाकात का वीडियो PM मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी पोस्ट किया है। हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय दोनों लड़कियों के दादा हैं।

SOCIAL MEDIA पर वायरल हो रहा वीडियों

दोनों बच्चियां हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की पोती हैं। उनकी पोती ने PM मोदी की तारीफ में एक कविता लिखी थी। फुटेज में दिखाया गया है PM मोदी उन दोनों को अपने पास बुलाते हैं और उनसे बातचीत करते हैं। इस दौरान बच्चियां उन्हें कविता सुनाती हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (viral video) हो रहा है।

अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, प्रधानमंत्री मोदी अक्सर सभी सामाजिक समूहों के सदस्यों के साथ बातचीत करने के लिए समय निकालते देखे गए हैं।

इस तरह की पीएम मोदी की तारीफ

आपको बता दें कि हरियाणा (haryana ) के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने 9 दिसंबर 2023 को अपनी पोती जशोधरा का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) साइट X पर पोस्ट किया था, जिसमें उनकी पोती प्रधानमंत्री मोदी (pm modi) की तारिफ करते हुए एक कविता पढ़ती नजर आ रही हैं, जिसमें वह कह रही हैं कि वह वही हैं जिन्होंने भारत के लिए अपनी जान दे दी और अपने देश के लिए खुद को दीपक की तरह जला दिया, उन्होंने हमसे ज्यादा अपनी मातृभूमि का सम्मान किया।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button