Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Hasin Jahan: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने किसे दी खुली चुनौती?

Who did Mohammad Shami's wife Hasin Jahan openly challenge?

Hasin Jahan: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता रेप केस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इसके अलावा एक बार फिर उन्होंने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मीडिया चैनलों को गुमराह करने और खुद को हीरो के तौर पर पेश करने के लिए पुलिस को रिश्वत देने का आरोप लगाया है।

शमी पर गंभीर आरोप

हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में आरजे कर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल से शमी अहमद से संपर्क करने का आग्रह किया। उन्होंने दावा किया कि, शमी ने पहले भी मीडिया चैनलों को गुमराह किया था और खुद को सकारात्मक रूप में पेश करने के लिए पुलिस को रिश्वत दी थी। उन्होंने मीडियाकर्मियों उमेश कुमार और दीपक चौरसिया पर भी इस कथित मामले को दबाने में शामिल होने का आरोप लगाया।

मैं अपनी पसंद के कपड़े पहनूंगी, रात में भी बाहर जाऊंगी

इसके साथ ही हसीन जहां ने एक बार फिर कोलकाता रेप-मर्डर केस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। हसीन जहां ने लिखा कि, मैं घर से निकलूंगी, पढ़ाई करूंगी और शिक्षित बनूंगी। अपनी पसंद के कपड़े पहनूंगी, रात को भी बाहर जाऊंगी, अपनी मर्जी से जिऊंगी, चाहे जितना भी जुल्म करो। फिर भी मैं अपना रास्ता खुद चुनूंगी, पीछे नहीं हटूंगी, बल्कि आगे बढ़ूंगी। तुम हार जाओगे, लेकिन एक दिन मैं तुम्हें जीतकर दिखाऊंगी।

बेटियों की सुरक्षा पर जताई चिंता

अपनी निराशा व्यक्त करते हुए हसीन जहां ने कहा कि इसकी कोई गारंटी नहीं है कि कल डर नहीं रहेगा। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि क्रिकेटरों और राजनेताओं की बेटियां सुरक्षित हैं, लेकिन आम नागरिकों की बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि फिर से कुछ अप्रिय घटित हुआ तो राजनेता और क्रिकेटर बलात्कारियों को बचा सकते हैं, जिससे पीड़ितों को कानूनी परेशानियों या इससे भी बदतर स्थिति का सामना करना पड़ सकता है।

हसीन जहां ने की ये मांग

हसीन जहां ने देश भर के लोगों से न्याय मिलने तक आवाज उठाने का आग्रह किया। उन्होंने कानूनी बदलावों की आवश्यकता पर बल दिया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई भी महिलाओं की गरिमा पर हमला करने का साहस न कर सके। निर्भया मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि न्याय मिलने में सात साल लग गए और उन्होंने ऐसे कानूनों में बदलाव की मांग की।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button