उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

UP Kasganj News: महिला अधिवक्ता की हत्या कर शव नग्नावस्था में नहर में फेंका

Woman advocate murdered, body thrown naked in canal

UP Kasganj News: मंगलवार को लापता हुई महिला अधिवक्ता का शव गोरहा नहर में रजपुरा के समीप उतराया मिला। शव नग्नावस्था में था। चेहरे पर ताबड़तोड़ प्रहार के निशान थे। चहेरा देखकर अधिवक्ता की पहचान नहीं हो रही थी‌। पुलिस के आलाधिकारी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्यारों की तलाश की जा रही है।

बता दे कि, कासगंज में दिल दहलाने वाला और कानून को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है‌। पहले महिला अधिवक्ता को अगवा किया गया। फिर बेहरमी से हत्या कर उसके शव को नहर फ़ेंक दिया गया। महिला अधिवक्ता शहर के मुहल्ला माधोपुरी निवासी बीएस तोमर की 40 वर्षीय पत्नी मोहिनी तोमर थी। वह जिला न्यायालय में वरिष्ठ महिला अधिवक्ता के रूप में तैनात थी। वह मंगलवार की दोपहर दो बजे के बाद से लापता थी। मोबाइल स्विच आँफ होने से परिजनों और अधिवक्ताओ में अनहोनी की आशंका थी। पति ने सदर कोतवाली में लापता होने के मंगलवार की शाम छह बजे गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस सरगर्मी से अधिवक्ता की सकुशल बरामदगी के प्रयास कर रही थी। बुधवार की देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का शव नग्नावस्था में गोरहा नहर में बह रहा है। पहचान छिपाने के उद्देश्य से हत्यारों ने उनका सिर कुचल कर बेहरमी से हत्या की गई थी।पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर शव को नहर से बाहर निकाला। पति द्वारा महिला की शिनाख्त कराई गई। पति ने शव की शिनाख्त अधिवक्ता मोहिनी तोमर के रूप में की। शव मिलने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। अधिवक्ताओं में आक्रोश फैल गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया। जहां पोस्टमार्टम किया गया है। एहतियात के तौर पर पोस्टमार्टम गृह में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं।

एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि, मंगलवार की दोपहर दो बजे के लगभग उनके पति बीएस तोमर ने कार से न्यायालय के गेट पर मोहिनी तोमर को छोड़ा था। वे वहां से लापता हो गई। तलाश के लिए कई पुलिस की टीमें लगाई गई थी। पुलिस तलाश कर रही थी। शाम को पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का शव रजपुरा स्थित नहर उतरा रहा है‌। पुलिस ने शव को बाहर निकाला। पति द्वारा शिनाख्त कराई गई। शव मोहिनी तोमर का निकला। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारों की तलाश की जा रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button