ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Rakhi Sawant ने अब किसे कर दिया प्रपोज ? वायरल हो रही वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. कभी ये अपने पर्सनल लाइफ को लेकर में चर्चा में रहती है तो, कभी अपने अलग अंदाज क लेकर खबरों में बनी रहती है. यहीं वजह है कि उन्हें असली एंटरटेनर बुलाया जाता है.

Rakhi Sawant को ये अच्छे से पता है कि फैंस को एंटरटेन करने या हंसाने के लिए क्या करना है, इसलिए वो हमेशा ही नए-नए तरह के कारनामे करती रहती है. बता दें कि राखी इन दिनों दुबई के बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है.

Rakhi Sawant ने आदिल को दिए फूलों के गुलदस्ते

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल होती रहती है. वहीं सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें राखी खुद आदिल को फूल देकर शादी के लिए प्रपोज करती नज़र आ रही है. राखी और आदिल कई मौके पर साथ दिखाई देते है.

ये भी पढ़ें- Sunny Leone: मालदीव में हॉलीडे मनाते नज़र आईं ये हॉट अदाकारा, बिकनी में तस्वीरें देख फैंस हुए दिवाने!

इस वीडियो में Rakhi Sawant फूलों का गुलदस्ता लेकर घुटने पर आकर आदिल को शादी के लिए प्रपोज करती है. हालांकि आदिल इसका जवाब नहीं देते हैं. इसके जवाब में राखी बोलती है- ला मेरे फूल वापस दे. इसके बाद आदिल राखी को गले लगा लेते है.

Rakhi ने रितेश से भी रचाई थी शादी

Rakhi Sawant का नाम आदिल से पहले रितेश जुड़ा था. इतना ही नहीं दोनों दुनिया से छुपके शादी भी रचाई थी. हालांकि यह रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं चला. रितेश के बाद एक्ट्रेस की लाइफ में आदिल की एंट्री हुई. कहा जा रहा है दोनों जल्द शादी करने वाले हैं. आदिल संग शादी की ख्वाहिश राखी कई बार जाहिर कर चुकी हैं.

यहां देखें वीडियो- https://www.instagram.com/reel/CicXopmDop0/?utm_source=ig_web_copy_link

राखी और आदिल केवल खबरों के आने के लिए रिलेशनशिप का नाटक कर रहे हैं. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है अभी तक किसी को भी पता नहीं चल पाया है. राखी सांवत उनकी इससे पहले रितेश सिंह से शादी हुई थी जो ‘बिग बॉस 15’ के घर में भी नजर आए थे. हालांकि इसके बाद राखी और रितेश की खूब लड़ाई हुई और इसके बाद राखी ने कहा कि उनका रितेश संग तलाक हो गया है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button