ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Rakhi Sawant Mother Death: अभिनेत्री राखी सांवत की मां का निधन, फूट-फूटकर रोईं राखी, Salman Khan को लेकर कही बड़ी बात

Rakhi Sawant mother Died: बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री राखी सावंत (rakhi sawant) की मां का निधन हो गया है. मां के निधन के बाद राखी सावंत (rakhi sawant) फूट-फूटकर रोते हुए अभिनेता सलमान खान को लेकर बात करती हुई नजर दिखीं.

‘बिग बॉस’ (Big Boss) से मशहूर हुई एक्ट्रेस राखी सावंत (rakhi sawant) की मां जया (jaya) का निधन हो गया. वो काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी. उनका ब्रेन ट्यूमर (Brain tumor) का इलाज चल रहा था. एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी मां के बेहद करीब मानी जाती थीं.लेकिन मां के निधन के बाद राखी सावंत  एकदम टूट गई हैं. इस दौरान मां को अस्पताल से ले जाते हुए राखी  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को याद कर फूट-फूट कर रोईं. इस दौरान राखी ने मां के अंतिम पलों को याद करते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘’आज मेरी मां का हाथ सिर से उठ गया और मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं बचा. आईलवयू मां. आप के बिना कुछ नहीं रहा. अब कौन मेरी पुकार सुनेगा और कौन मुझे गले लगाएगा मां. अब मैं क्या करूं मां. कहां जाऊं..’’

सुने राखी ने वीडियो में क्या कहा,

राखी सावंत ने रोते हुए सलमान खान को किया याद

आपको बता दें कि, 28 जनवरी 2023 को राखी सावंत की मां जया का निधन हो गया. बीमारी को दौरान राखी की मां जया की हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही थी. हालांकि राखी मुंबई (Mumbai)के अच्छे डॉक्टरों की टीम से अपनी मां का इलाज करा रही थीं. लेकिन बीमारी से लंबी जंग के बाद उन्होंने शनिवार की रात को अंतिम सांस ली. मां के निधन से राखी सावंत पूरी तरह से बिखर गई हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में राखी सांवत मां को अस्पताल से ले जाते हुए फूट-फूटकर रो रही हैं. इस दौरान उन्होंने सलमान खान को भी याद किया और कहा, “सलमान भाई मां मर गई.” इस तरह वह बार-बार सलमान भाई का नाम ले रही हैं.

3 साल से कैंसर से जूझ रही थी राखी सावंत की मां

राखी सावंत की मां पिछले 3 सालों से कैंसर से पीड़ित थीं. हालांकि, लंबे समय से इसका इलाज भी जारी था. लेकिन  समय के अनुसार उनकी बीमारी में कोई सुधार नहीं दिखा. बताया जा रहा है कि, कैंसरी किडनी और फेफड़ों में फैल गया था. जिसके कारण मल्टीपल ऑर्गन (multiple organ)फेल हो गया था, इसी वजह से जया की हालत और क्रिटिकल ( critical) हो गई थी. राखी सावंत का कहना था कि जनवरी में उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर(Brain tumor) भी हो गया था, जिसके बाद वह किसी को पहचाने में भी असमर्थ थीं. सलमान खान (Salman Khan) से लेकर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) तक ने राखी सावंत को अपनी मां के इलाज के लिये मदद की थी. लेकिन फिर वो अपनी मां को बचा नहीं पाई.

पहले ही हो चुकी है पिता की भी मौत

बताया जा रहा है कि, कुछ वक्त पहले राखी सावंत की मां की सर्जरी भी हुई थी. जिसके बाद ट्यूमर बिगड़कर कैंसर (cancer) में बदल गया और धीरे-धीरे पूरे शरीर में फैलने लगा. करीब 2 साल तक वो इस भयानक दर्द को सहती रहीं.आपको बता दें कि मां के लिए ही राखी ने जल्दबाजी में शादी भी की. राखी सावंत(rakhi sawant) के पिता आनंद सावंत (Aanand sawant) का निधन भी 2012 में हो गया था. उन्हें चलती ट्रेन में हार्ट-अटैक (heart attack) आया था. पहले पिता और अब मां की मौत ने राखी सावंत को अकेला छोड़ दिया.

राखी सावंत को रश्मि देसाई ने संभाला

एक वीडियो में राखी सावंत(rakhi sawant) को रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने भी संभाला. वह एक्ट्रेस के गले लगकर फूट फूटकर रोने लगीं. उनकी मां के अंतिम दर्शन के लिए उनकी तमाम दोस्त, रिश्तेदार और मीडिया कर्मी पहुंचे. इसमें यहां राखी लगातार रोती दिख रही हैं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button