ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Rubina Dilaik : रुबीना दिलैक हालत खराब होने पर अभिनेत्री का छलका दर्द..चेहरे का हुआ बुरा हाल!

Bigg Boss-14 की विजेता और Tv अभिनेत्री रुबीना दिलैक इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही है

Bigg Boss-14 की विजेता और Tv अभिनेत्री रुबीना दिलैक इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही है. मौजूदा समय में रुबीना ने सोशल मीडिया (social media) पर अपने हुस्न का जलवा दिखाया था रुबीना की कुछ तस्वीरें साझा की थी, जिसमें वो काली साड़ी में बेहद खूबसुरत दिख रही थी. लेकिन इस बीच अभिनेत्री का पोस्ट इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख उनके चाहने वालों को जोर का झटका लगा है.

लेटेस्ट फोटोज देखकर फैंस को लगा झटका

रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर करते हुए लिखा, ’ बुखार, गले में खराश, संक्रमण और सूजे हुए होठ, मैं बिल्कुल एक बत्तख की तरह दिख रही हूं बिना फिल्टर के और मैं निराश हूं और खुद को देखकर हंस भी रही हूं “ रुबीना के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर ‘टिप्पणी कर रहे हैं एक फैन ने यहां तक लिख डाला, ‘मुझे लगता है कि आपको एलर्जिक रिएक्शन है. आपको इसकी जांच करवानी चाहिए. वहीं दूसरे ने लिखा, ‘पक्का किसी की नजर लग गई है तुम्हें अपना ख्याल रखना चाहिए

Read : Latest News, Hindi News । News Watch India

कई रियलिटी शोज मे नजर आ चुकी है रुबीना

रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं, जिसे उनके चाहने वाले दिल खोलकर प्यार देते हैं। वहीं रुबीना दिलैक ने कई टीवी सीरियल्स में अपने अभनिय का जलवा बिखेरा हैं। साथ ही वो BB-14 की विनर भी रही हैं। इसके अलावा वो कई और रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़े : Accused absconded: सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी कचहरी से फरार, चार माह बाद हुआ था गिरफ्तार

रुबीना दिलैक ने गलती से बताया प्रियंका को विनर

आपको बता दें कि, रुबीना दिलैक BIGG BOSS-14 सीजन की विजेता हैं और वह इस खेल को बेहतर तरीके से समझती हैं. सीजन 14 में रुबीना दिलैक को क्वीन का टैग मिला था. उनका बिंदास अंदाज हर किसी के मन को भाया था और अब रूबीना दिलैक को (Bigg Boss 16) में प्रियंका चाहर चौधरी काफी पसंद आ गई हैं. वह प्रियंका के खेल से काफी प्रभावित हुई हैं , यही कारण है कि, इस सीजन की विजेता प्रियंका चाहर चौधरी ही बने.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button