SliderSocial Mediaट्रेंडिंग

Viral video: लोकल ट्रेन में महिला ने बनाई दूसरी महिला की आइब्रो, वीडियो हुआ वायरल

Woman plucks eyebrows of another woman in local train, video goes viral

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। यह वीडियो एक लोकल ट्रेन का है, जिसमें यात्रियों की भारी भीड़ दिख रही है। ट्रेन के डिब्बे में इतनी भीड़ है कि लोगों के लिए हिलना-डुलना भी मुश्किल हो रहा है। इस वीडियो में एक दृश्य ने सभी का ध्यान खींच लिया है। यह अनोखा नजारा देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि ट्रेन की ऐसी स्थिति में भी महिलाएं इस तरह से व्यस्त हो सकती हैं।अब यह दृश्य सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

वीडियो ने खींचा ध्यान


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आपको हैरान कर देगा। इस वीडियो में एक लोकल ट्रेन में भारी भीड़ दिख रही है, जहां लोग हिल भी नहीं सकते। इसी भीड़ में गेट के पास खड़ी एक महिला दूसरी महिला की आइब्रो बनाते हुए नजर आती है। यह नजारा देखकर एक शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और अब यह वीडियो वायरल हो गया है।अब तक लाखों लोगों ने इसे देख लिया है। वीडियो को देखने के बाद लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Bihari.broo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 10 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “क्या क्या देखना बाकी है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “मेरा अपॉइंटमेंट फिक्स करो।” तीसरे यूजर ने लिखा, “ये भारत की गरीबी और बेरोजगारी को बयान करती है।” एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “यह देखना बेहद दिलचस्प है कि महिलाएं किसी भी स्थिति में अपनी सुंदरता का ख्याल रखने से नहीं चूकती हैं।” वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, “इस तरह की भीड़भाड़ में ऐसे काम करना खतरे से खाली नहीं है।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button