Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Delhi Lok Sabha Election 2024: योगेंद्र चंदोलिया ने अपना मतदान देते हुए इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना

Yogendra Chandolia targeted India alliance while casting his vote.

Delhi Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के चल रहे लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया के बीच उत्तर पश्चिम संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया ने भी अपने मत का प्रयोग किया। मतदान करने के बाद एक बार फिर से उन्होंने इंडिया गठबंधन पर अपना निशाना साधा। साथ ही अपनी जीत का दावा करते हुए उन्होंने अपनी टक्कर बसपा प्रत्याशी से बताया।

राजधानी दिल्ली में आज छठे चरण के तहत मतदान की प्रक्रिया चालू है। दिल्ली की सीट पर होने वाले मतदान की प्रक्रिया में सुबह से ही लोगो में इस दिन को लेकर खास उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है। सुबह 7 बजे से ही लोग मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। ऐसे में आमजन के साथ तमाम प्रत्याशी भी अपने मत का प्रयोग करने पहुंच रहे हैं। इसी फेहरिस्त में उत्तर पश्चिम लोकसभा से भाजपा योगेंद्र चांदोलिया भी अपने मत का प्रयोग करने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंचे।

भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया रोहिणी सेक्टर 13 स्थित VSPK इंटरनेशनल स्कूल में बने मतदान केंद्र पर अपना वोट डालने पहुंचे। हालांकि इस मौके पर उनके समर्थक भी उनके साथ दिखाई दिए। इस मौके पर योगेंद्र चंदोलिया जोश और उत्साह से भरपूर दिखाई दिए। वोट डालने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए इंडिया गठबंधन पर एक बार फिर से हमला बोला। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के उमीदवार उदित राज को 11 बजे तक हार निश्चित हो जायेगी। इसके अलावा उन्होंने साफतौर पर कहा कि इस चुनाव में उनकी टक्कर इंडिया गठबंधन से नहीं बल्कि उनकी टक्कर बीएसपी से है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से भी वोट करने की अपील की।

आपको बता दें कि आज दिल्ली के सभी सातों सीटों पर लोकसभा के लिए मतदान चल रहे हैं। सुबह से ही मतदान केंद्र पर मतदाताओं के आने का सिलसिला जारी है। इस तमाम प्रत्याशी भी अपनी जीत का दम भरते हुए मतदान केंद्र पर अपने मत का प्रयोग करने पहुंच रहे हैं। और इसी कड़ी में भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया ने रोहिणी सेक्टर 13 में अपना मतदान का प्रयोग किया।

Vikram Goswami

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button