उत्तर प्रदेशउत्तराखंडन्यूज़बड़ी खबर

Yogi Adityanath: मां से मिलने पहुंचे CM योगी, रुद्रप्रयाग हादसे में हुए घायलों की ली हालचाल

Yogi Adityanath: CM Yogi arrived to meet his mother, inquired about the well being of the injured in Rudraprayag accident.

Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार यानी 16 जून को उत्तराखंड पहुंचे जहां उन्होंने ऋषिकेश के एम्स पहुंच कर अपनी मां से मुलाकात की। योगी आदित्यनाथ की मां कई दिनों से बीमार चल रही थीं, जिसके बाद उनको ऋषिकेश के एम्स में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री ने अपनी मां से मुलाकात कर उनका हाल चाल जाना उसके बाद वहां के डॉक्टर से मिलकर अपनी मां सावित्री देवी के स्वास्थ्य के बारे में विस्तार से जानकारी ली।
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार के दिन दो साल बाद अपनी मां से मिले थे। अपने बेटे को दो साल बाद देखकर मां सावित्री देवी बहुत खुश नजर आईं। वह एम्स में करीब 20 मिनट तक रुके, उनके साथ बाते की उसके बाद सीएम ने अपनी मां को जिरियाट्रिक वार्ड में भर्ती करवा दिये। एम्स प्रशासन का कहना है कि वृद्धावस्था की दिक्कतों के चलते वह भर्ती हुई हैं। इससे पहले आंखों के समस्या के कारण भर्ती हुई थी। इससे पहले शनिवार के दिन सीएम योगी की मां से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी मुलाकात कर उनका हाल चाल जाना था। बता दें कि सीएम योगी मूल रूप से उत्तराखंड के निवासी हैं जो पौड़ी गढ़वाल के पचोर गांव में रहते थे।


सीएम योगी ने घायलों से की मुलाकात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी मां से मिलने के उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग पहुंचे जहां उन्होंने सड़क हादसे में घायल उत्तर प्रदेश के लोगों से मुलाकात की और डॉक्टरों को अच्छे से इलाज करने के निर्देश दिए। कुछ देर तक घायलों और डॉक्टरों के साथ बातचीत कर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “प्रदेश सरकार की ओर से हर प्रकार से सहयोग मिलेगा” साथ ही सीएम योगी ने कहा कि “प्रदेश सरकार उनके साथ खड़ा है और उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी”। इस हादसे में शनिवार के दिन कुल 14 लोगों की जान चली गई थी, जिसमें यूपी से भी कुछ लोग शामिल थे।

इस हादसे में मरे लोगों के प्रति सीएम योगी ने दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना भी व्यक्त की। इसके साथ ही सीएम योगी के निर्देश पर शनिवार के दिन उत्तर प्रदेश की एक टीम रुद्रप्रयाग पहुंची। वहीं हादसे के तुरंत बाद ही योगी ने मुख्यमंत्री कार्यालय और राहत कार्यालय को तुरंत स्थानीय प्रशासन से संपर्क कर के घायलों के समुचित उपचार करने का भी निर्देश दिए थे।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button