SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़हाल ही में

Viral Video: अनोखे अंदाज में सड़क पार करते दिखा युवक, वीडियो हुआ वायरल

Young man seen crossing the road in a unique way, video goes viral

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक का अनोखा तरीका देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक युवक ने सड़क पर भरे बरसाती पानी को पार करने के लिए अपने हाथों का सहारा लिया, जबकि अधिकांश लोग इस स्थिति में असमंजस में पड़ जाते हैं।

वीडियो में आखिर है क्या?

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क पर बरसात का पानी भरा हुआ है। बारिश के कारण सड़क पर जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है, जिससे पैदल चलने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में एक कार सड़क के किनारे रुकती है और उसमें से एक युवक बाहर निकलता है।

युवक का उपाय:

अधिकतर लोग ऐसे में पानी में अपने जूते गंदे होने के डर से झिझकते हैं या फिर किसी अन्य उपाय की तलाश में रहते हैं। लेकिन इस युवक ने जो किया, वह वाकई में चौंकाने वाला था। कार से उतरते वक्त, उसने अपने पैरों की जगह अपने हाथों को सड़क पर रखा और अपने पैरों को हवा में उठाए रखा। इसके बाद वह हाथ के बल चलते हुए सड़क पार करने लगा।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Gunsnrosesgirl3 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 9.1 मिलियन लोगों ने देखा और 29 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर अपनी राय दी है। एक यूजर ने कमेंट किया- “इससे अच्छा होता कि जूतों को खोलकर सड़क पार कर लेता।” तो वही दूसरे ने लिखा- “गाड़ी को कहीं और पार्क कर लेते या फिर जूते ही उतार लेते।” कई अन्य लोगों ने भी लड़के की इस हरकत को बेवकूफी बताया। इस तरीके ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। लोग युवक के इस साहसिक और अनोखे कदम की तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे ‘जुगाड़’ का बेहतरीन उदाहरण बताया है, जबकि अन्य ने इसे ‘योग’ और ‘फिटनेस’ का मिश्रण कहा है। वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button