ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Alia Bhatt announce Pregnancy: गुड न्यूज़ सुनकर बॉलीवुड में खुशहाली, अब दीपवीर से भी फैंस कर रहे है डिमांड

नई दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का क्रेज लोगों में अभी कम भी नहीं हुआ है कि न्यूली मैरिड कपल ने एक बड़ी गुड न्यूज दे दी है. बॉलीवुड ने खुशी साफ जाहिर की है. कपल ने शादी के करीब दो महीने बाद अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है. आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने मां बनने की बड़ी खुशखबरी दी हैं.

आलिया भट्ट ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम से मां बनने की खुशखबरी साझा की है. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की. पहली तस्वीर में आलिया को बेड पर लेटा हुआ देखा जा सकता है और रणबीर उनके बगल में बैठे हैं. दोनो सामने स्क्रीन की ओर देख रहे है जिस पर अल्ट्रासाउंड में हार्ट की इमोजी बनाई गई है. दूसरी फोटो में शेर और शेरनी अपने शावक के साथ दिखाई दे रहे हैं. कैप्शन में आलिया ने लिखा कि “हमारा बच्चा … जल्द ही आ रहा है” और साथ ही इमोजी पोस्ट किया.

आलिया की सास नीतू कपूर को मुंबई में उनकी शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया. पैपराजी ने एक्ट्रेस को दादी बनने की खुशखबरी पर बधाई दी. इस पर नीतू ने सभी को ‘थैंक्यू’ बोला. उनकी दादी बनने की खुशी साफ जाहिर हो रही थी. मां बनने की खबर सुनने के बाद से ही सबने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाईयां देना शुरू कर दिया. आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपनी खुशी जाहिर की. उन्होने कहा कि “हम बहुत खुश हैं. मेरे पास इसे व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने रिवीलिंग ड्रेस में ढाया कहर, फैंस ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस आलिया की पोस्ट पर ताबड़तोड़ शुभकामना संदेश लिख रहे हैं, वहीं कुछ फैन्स के मन में सवाल है कि अब जब आलिया प्रेग्नेंट हैं, तो उनके तो उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का क्या होगा?

करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं. आलिया की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘डार्लिंग्स’ भी इस साल रिलीज होने वाली है. जिसमें उनके साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यूज हैं. डायरेक्टर जसमीत के रीन की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 9 सितम्बर को आलिया और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी रिलीज के लिए तैयार है.

आलिया की प्रेगनेंसी की खबर आने के बाद, उनके फ्यूचर प्लान के बारे में उनकी टीम ने बताया कि वो अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का शूट पूरा कर चुकी हैं, टीम ने इस बात की भी जानकारी दी कि कुछ ही दिन में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का शूट भी पूरा कर लेंगी. इसके बाद आलिया को अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘डार्लिंग्स’ पर, प्रोडक्शन से जुड़े कुछ काम निपटाने हैं. टीम ने जानकारी देते हुए कहा कि इसके बाद आलिया शूट से कुछ समय के लिए ब्रेक ले सकती हैं.

अब आलिया ने ये खबर सुनाकर सबको चौंका दिया है. सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. वहीं लोग दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से जल्द ही गुड न्यूज देने की डिमांड करने लगे है.

इंटरनेट पर आलिया की प्रग्नेंसी का जमकर मजाक बनाया जा रहा है. लोग कपल पर तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे है. कोई उनके शादी के महीने गिन रहा है, तो कोई बच्चे पैदा करने पर उनकी जल्दबाजी बता रहा है.

खबर आलिया की प्रग्नेंसी की है पर लाइम लाइट में दीपिका हैं. लोग रणवीर सिंह और उनसे भी जल्द से जल्द गुडन्यूज की उम्मीद कर रहे हैं, इतना ही नहीं कपल पर भी खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button