ट्रेंडिंगमनोरंजन

बिकिनी में जलवा बिखरेते दिखी भोजपुरी एक्ट्रेस Namrata Malla, फैंस हॉट अवतार देख कर रह गये दंग

नई दिल्ली: भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग और हॉट फोटो शेयर की. फोटो देखकर फैंस ने जमकर तारीफ कर रहे है . बता दें कि फैंस नम्रता के फोटोज देखने के लिए खासा बेताब रहते है. नम्रता की हॉटनेस अंदाज देखकर फैंस उन पर फिदा रहते है. नम्रता फैंस की फेवरेट बनती जा रही है.

जहां उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए पॉपुलर है वहीं नम्रता अपने हॉट अदाओं के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम एकांउट उनकी सिजलिंग फोटोज से भरी हुई है. फैंस नम्रता की हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है.  

हॉट लुक में दिखी नम्रता

बिकनी में नम्रता का किलर लुक देख फैंस की धड़कने तेज हो गई. फैंस ने नम्रता का हॉट अवतार देख उनकी पोस्ट पर तारीफों के पुल बांध दिये. एक्ट्रेस की फोटोज देख फैंस की निगाहें उन पर अटक गई. कॉन्ट्रास्ट कलर की बिकिनी में नम्रता अपनी रोमांचक फिगर फ्लॉन्ट करती हुई देखी जा सकती हैं. बिकिनी में नम्रता का लुक किसी की भी धड़कनों को तेज कर सकता है. एक्ट्रेस का कातिलाना लुक इंटरनेट का टेम्प्रेचर हाई कर दिया है.

और पढिए- Urfi Javed ने बिकिनी के साथ पहना कुछ ऐसा, यूजर्स बोले- बेशर्म

एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

नम्रता ने बोल्ड बिकिनी संग अपने मेकअप लुक को भी खास रखा है. उन्होंने पिंक आईशैडो, आईलाइनर, इंटेंस मस्कारा कोट के साथ आखों में डबल लेयर्ड काजल लगाया है.

फैंस का रिएक्शन

नम्रता मल्ला की हॉट बिकिनी फोटोज को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस के लुक की खूब तारीफ कर रहे है।  फैंस हॉटेस्ट क्वीन Hottest किलर लुक, गार्जियस लुक लिखकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे है.  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button