मनोरंजन

अनन्या पांडे ने बिकिनी में अपने कर्वी फिगर को किया फ्लॉन्ट, तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

मुम्बई: बॉलीवुड के पॉपुलर स्टारकिड में से एक एक्ट्रेस अनन्या पांडे कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। हालांकि फिल्मों से ज्यादा वह अपने ग्लैमरस लुक की वजह से हमेशा टॉक ऑफ द टाउन रहती हैं। अपनी अदाओं से फैंस को क्लीन बोल्ड करने का तरीका अन्नया बखूबी जान चुकी हैं।

अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी पहने दो तस्वीरें शेयर की, जिसे देखकर हर किसी के दिल की धड़कने बढ़ गई होंगी।

सामने आई तस्वीरों में वह आसमानी रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं। वहीं इसके ऊपर उन्होंने ऑरेंज रंग का श्रग डाल रखा है जो उनके लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बना रहा है।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने बिकिनी के साथ पहना कुछ ऐसा, यूजर्स बोले- बेशर्म

बता दें कि अनन्या की यह तस्वीर पुरानी है, लेकिन फैंस की नींदे उड़ाने के लिए काफी हैं। उनके फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी उनके इस पोस्ट पर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। उनकी खास सहेलियों में शुमार सुहाना खान और शनाया कपूर ने भी अन्नया के इस पोस्ट पर रिएक्शन दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या आखिरी बार फिल्म गहराइयां में नजर आई थीं। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आए थे।

वहीं आने वाले दिनों में अनन्या साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ ‘लाइगर’ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘खो गए हम कहां’ में नजर आएंगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button