ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Happy Birthday Sushmita Sen: मिस इंडिया से लेकर ज़िन्दगी में किसके साथ जुड़ चुके हैं अदाकारा के नाम, जानिए सुष्मिता के अनसुने किस्से!

उनके ज़िन्दगी में बहुत से ऐसे भी पल आए जब अदाकारा (Happy Birthday Sushmita Sen) के मन में पीछे हटने का ख्याल आया लेकिन उनकी मां हमेशा उनके पीछे खड़ी रहीं। आज हम उनसे जुड़ी ऐसे ही किस्सों के बारे में जानेगें।

नई दिल्ली: जब खूबसूरती और टैलेंट दोनों की बात हो तो फिर सुष्मिता सेन (Happy Birthday Sushmita Sen) का नाम सबके दिमाग में सबसे पहले आता है। ये अदाकारा आज 46 साल की हो चुकी हैं। सुष्मिता ने अपनी ज़िन्दगी में काफी उतार-चढ़ान देखें हैं, चाहें वो करियर हो या लव लाइफ लेकिन किसा भी परिस्थिती में एक्ट्रेस ने हार नही मानी और हमेशा योद्धा की तरह लड़ती रहीं। उनके ज़िन्दगी में बहुत से ऐसे भी पल आए जब अदाकारा (Happy Birthday Sushmita Sen) के मन में पीछे हटने का ख्याल आया लेकिन उनकी मां हमेशा उनके पीछे खड़ी रहीं। आज हम उनसे जुड़ी ऐसे ही किस्सों के बारे में जानेगें।

मिस इंडिया का ऐसे जीता खिताब

जिस समय सुष्मिता सेन मिस इंडिया के लिए अपना नाम देने वाली थीं उस वक्त बॉलीवुड की दीवा एश्वर्या राय की खूबसूरती के भी बहुत चर्चे थें। मिस इंडिया के मुकाबले के वक्त बहुत सी लड़कियों ने अपना नाम वापस ले लिया जिसका एकलौता कारण थीं एश्वर्या। जब सुष्मिता सेन को इस बारे में पता चला तो उन्होने भी यही करने का सोचा लेकिन उनकी मां उनकी हिम्मत बनकर उभरीं जिसका परिणाम ये निकला कि सुष्मिता को उस साल मिस इंडिया के खिताब से नवाज़ा गया।

उस समय एक्ट्रेस के पास इतने पैसे भी नही थे कि वो मिस इंडिया के मुकाबले के लिए एक डिज़ाइनर कपड़ें ले सकें। जिसके बाद उन्होने सरोजीनी नगर के एक मामूली से टेलर को कपड़े देकर एक ड्रेस बनवाई और मिस इंडिया के मुकाबले में वही ड्रेस पहनी और खिताब अपने नाम कर लिया।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif: शिल्पा शेट्टी के बाद अब इस अदाकारा का पैपराज़ी पर फूटा गुस्सा, पैप्स पर निकाली अपनी भड़ास

इन लोगों के साथ जुड़ चुका है एक्ट्रेस का नाम

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम और रिश्ता अभी तक बहुत से लोगों के साथ जुड़ चुका है। इसमें एक्टर से लेकर क्रिकेट के जगत के कई मशहूर हस्तियां भी शामिल हैं। अभी हाल ही में उनका नाम आईपीएल के चेयरमैन ललित मोदी के साथ जुड़ा था जब ललित मोदी ने एक्ट्रेस के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा था, हालांकि सुष्मिता सेन ने इस खबर का खंड़न भी कर दिया था।

इसके अलावा सुष्मिता सेन का नाम रोहमन शॉल, विक्रम भट्ट, रणदीप हुड्डा, बंटी सचदेवा, इम्तियाद खत्री, मुद्दसर अजीज़, सब्बीर भाटिया और संजय नारंग के साथ भी जुड़ चुका है।

जब 15 साल के लड़के ने गलत तरीके से एक्ट्रेस को छुआ

सुष्मिता सेन ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि एक बार वो कहीं गई थीं जहां काफी भीड़ भी थी, काफी आदमी भी थे और उन्हें ऐसा एहसास हुआ कि उन्हें कोई गलत तरीके से टच कर रहा है। इसपर एक्ट्रेस ने उस लड़के का हाथ पकड़ लिया और देखा तो वो 15 साल का लड़का था। फिर सुष्मिता उसे थोड़ा आगे लेकर आईं और पूछा कि ये तुमने ही किया जिसपर लड़के ने आनाकानी कर मना कर दिया। इसके बाद अदाकारा ने बड़े ही प्यार से लड़के से फिर पूछा और फिर उसने हां कह दिया।इसके बाद एक्ट्रेस ने उसे समझाया जिसके लड़के ने वादा किया कि वो ऐसा फिर कभी नही करेगा।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button