न्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुड

Bollywood Celebrity Abhinav Shukla and Rubina Dilaik: अविनाश सचदेव द्वारा रुबीना दिलैक को पोस्सेसिव कहे जाने पर अभिनव शुक्ला ने दी प्रतिक्रिया

Abhinav Shukla reacted when Avinash Sachdev called Rubina Dilaik possessive

Bollywood Celebrity Abhinav Shukla and Rubina Dilaik: अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक प्यारी जोड़ी हैं। उन्हें प्यार किया जाता है और लोग उनके खूबसूरत बंधन (Beautiful Bond) को पसंद करते हैं। उन्होंने 2018 में शादी की थी और नवंबर 2023 में जुड़वां बच्चियों (Twin Girls) का स्वागत किया। उन्होंने अपनी बेटियों का नाम जीवा (Jeeva) और एधा (Edha) रखा है। रुबीना पहले अपने छोटी बहू (Choti Bahu) कोस्टार अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) के साथ थीं। वे 4 साल तक साथ रहे लेकिन उसके बाद वह अलग हो गए।

Also Read : Latest Bollywood News | News watch India

हालांकि, हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन (Siddharth Kannan) के साथ एक इंटरव्यू में अविनाश ने रुबीना दिलैक के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया कि, उन्होंने अलग होने का फैसला क्यों किया। इंटरव्यू के दौरान अविनाश ने कहा कि, रुबीना एक पजेसिव और असुरक्षित गर्लफ्रेंड (Possessive and Insecure Girlfriend) थी, जिसकी वजह से रिश्ता नहीं चल पाया।

अभिनव शुक्ला ने रुबीना दिलैक पर अविनाश की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी

अभिनव शुक्ला ने अब अपनी पत्नी रुबीना दिलैक पर अविनाश की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी है। सुभोजित घोष (Subhojit Ghosh) से बात करते हुए अभिनव ने कहा कि उनके पास डेटिंग कर रहे कई युवाओं के लिए एक सलाह है। सलाह में उन्होंने कहा कि एक बार रिश्ता खत्म हो जाने के बाद, किसी को अतीत के बारे में बात नहीं करनी चाहिए क्योंकि इससे कोई मदद नहीं मिलती। अभिनव ने अविनाश को सलाह दी कि वे एक आदमी बनें और उस लड़की यानी उनकी पत्नी रुबीना के बारे में न बोलें।

Also Read : Latest Bollywood News | News watch India

साथ ही अभिनव ने कहा कि, “जब कोई टूट जाता है, तो उन्हें कभी भी एक-दूसरे के बारे में किसी से बात नहीं करनी चाहिए।” इसके आगे कहा कि, “अगर अविनाश अतीत (Past) में जी रहा है तो वह अपने लिए ही समस्याएँ खड़ी कर रहा है।” अभिनव ने कभी भी अविनाश की कही बातों पर ध्यान नहीं दिया और उसे इसकी परवाह भी नहीं है।

अभिनव ने साझा किया कि, “उन्होंने पहले भी अविनाश के साथ काम किया है और वह एक अच्छे इंसान लगते हैं।” अभिनव ने अपने बारे में बात करते हुए आगे बताया कि, उन्होंने इस शहर में महिलाओं को डेट किया है और अगर किसी को पता चल जाए कि कौन-कौन है, तो वे चौंक जाएँगे क्योंकि उन्होंने कभी उनके बारे में एक शब्द भी नहीं कहा।

उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने और रुबीना ने कभी इस बारे में चर्चा नहीं की कि अविनाश सचदेव ने उनके बारे में क्या कहा।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button