न्यूज़मनोरंजन

फैंस के दिलों की बढ़ी धड़कनें, कौन होगा ओटीटी-2 का विनर, जानें किसका नाम है आगे?

Bigg Boss Ott FInale: बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के दूसरे फिनाले के इंजतार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं अब वक्त बहुत कम बचा है। घड़ी की टिकटिक के साथ लोगों की धड़कने भी तेज हो गई हैं। इस बार कौन विनर होगा? इस महामुकाबले में कौन अपने घर ट्रॉफी साथ ले जाएगा? किसकी जीत का ऐलान होगा ये सब आज फाइनल हो जाएगा। आज शाम जब महफिल सजेगी तो पता चल जाएगा कि 5 जाबाज खिलाड़ी पूजा भट्ट, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, एल्विश यादव और बेबिका धुर्वे में से आखिर कौन बाजी मारेगा और ट्रॉफी अपने नाम करेगा। शो को उसके पहले ही 5 कंटेस्टेंट मिल गए थे और अब इंतजार हैं तो बस विनर के नाम पर मुहर लगने की। सलमान खान किसके सर ताज पहनाएंगे और किसकी किस्मत चमकने वाली है। सब कुछ साफ हो जाएगा।

लेकिन इस बार के बिग बॉस के ओटीटी सीजन-2 खूब शानदार रहा है। एपिसोड ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। सीजन- 2 के कंटेस्टेंट ने लोगों के दिलों में जबरदस्त जगह बनाई है। एपिसोड में जोरदार, जबरदस्त, और तगड़ा मसाला देखने को मिला है।

Also Read : BB OTT2 Hindi News | Live News in Hindi I News Watch India

कौन है फैंस के दिलों में राज करने वाला?
बिग बॉस में हमेशा बाजी वहीं मारता है जिसकी वोटिंग ज्यादा होती है। अगर इस सीजन की बात की जाए तो इस वोटिंग की लिस्ट में सबसे ऊपर अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव हैं। एल्विश को पहले की पॉपुलैरिटी का फायदा मिल रहा है और उन्हें उनके फैंस खुला सर्पोट कर रहें हैं। बेबिका धुर्वे भी कम नहीं उन्हें हल्के में लेना ठीक नहीं है। उन्हें भी विनर का मजबूत दावेदार माना जा रहा है। अगर पूजा भट्ट की बात करें तो उनके बारे में सभी कोई जानता है। बहरहाल अभी कुछ भी साफ तौर पर कहा नहीं जा सकता है बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में कौन जलवा बिखेरने वाला है। कौन कहलाएगा विनर ये तो वक्त ही बताएगा।

बिग बॉस के ओटीटी का सीजन-2 काफी शानदार रहा है। ओटीटी पर लॉन्चिंग के बाद भी इसने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की है। जिसमें कंटेस्टेंट्स के बीच गजब की नोक झोंक देखने को मिली है।

आपको बता दें कि ओटीटी-2 के ग्रैंड फिनाले के शो को आप जियो सिनेमा पर देख पाएंगे। इसके अलावा आपको बता दें कि ग्रैंड फिनाले 9 बजे के बाद जियो सिनेमा पर फ्री देख सकते हैं। इस फिनाले में कई सेलेब्स शिरकत कर सकते है। पहली बार ऐसा हो रहा है कि इस बार का फिनाले शो रविवार को नहीं बल्कि सोमवार को किया गया है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button