ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीति

अंधेपन का शिकार हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने दिया बड़ा बयान कहा, राक्षस है वो लोग जो बीजेपी का करते है समर्थन

Randeep Surjewala Controversy Statement: कांग्रेस (Congress) के राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा के कैथल में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के समर्थकों को ‘राक्षस’ बताया। इसके बाद बीजेपी ने पलटवार कर राहुल गांधी को भी निशाना बनाया। रणदीप सुरजेवाला के बयान पर बीजेपी ने उन पर निशाना साधा है।

Randeep Surjewala controvery statement

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने विवादित बयान दिया है। हरियाणा के कैथल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP News) और उसके समर्थक राक्षस हैं। उन्होंने कहा जो बीजेपी को वोट देते हैं वे भी राक्षस प्रवृति के हैं। सुरजेवाला ने कहा कि वह महाभारत की धरती से ऐसे लोगों को श्राप देते हैं। सुरजेवाला के बयान पर को अपमानजनक बताते हुए सियासत शुरू हो गई है। बीजेपी ने सुरजेवाला पर पलटवार किया और राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया।

रणदीप सुरजेवाला रविवार को हरियाणा के कैथल में कांग्रेस की ‘जन आक्रोश रैली’ को संबोधित कर रहे थे। सुरजेवाला ने अपने भाषण में कहा, ‘नौकरी मत दो, कम से कम नौकरी में बैठने का मौका तो दो।

बीजेपी ने साधा निशाना

sambit patra

पीएम मोदी और बीजेपी के विरोध में अंधेपन का शिकार हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने अपने बयान में कहा, ‘भाजपा और JJP के लोग राक्षस हैं और जो भाजपा को वोट देते हैं और उनका समर्थन करते हैं, वे भी राक्षस प्रवृति के हैं। आज मैं महाभारत की इस भूमि से श्राप देता हूं। कांग्रेस नेता की भाषा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा, ‘बार-बार शहजादे राहुल गांधी को लॉन्च करने में विफल रही कांग्रेस पार्टी ने अब जनता और जनार्दन को गाली देना शुरू कर दिया है।

संबित पात्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 13 अगस्त का एक वीडियो साझा किया जिसमें रणदीप सुरजेवाला बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। पात्रा ने ट्वीट किया, ‘एक ओर मोदी जी हैं, 140 करोड़ देशवासियों के प्रधानमंत्री, जिनके लिए जनता जनार्दन का रूप है, तो दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है, जिसके लिए जनता दानव का रूप है।

‘खरगे को समझना चाहिए’

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ‘देश की जनता इस फर्क को अच्छी तरह से समझती हैं और देश की जनता खुद इतनी नफरत के विशाल शॉपिंग मॉल को बंद करने का कार्य करेंगे।

gaurav bhatia

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी ट्वीट में लिखा कि, ‘राहुल गांधी को लॉन्च करने में विफल रही कांग्रेस पार्टी अब जनता पर अपना गुस्सा निकाल रही है। सुरजेवाला ने कहा कि देश के लोग जिन्होंने भाजपा को वोट दिया वे ‘राक्षस’ हैं, खरगे को समझना चाहिए कि किसी भी पार्टी को वोट देना या समर्थन करना एक नागरिक का अधिकार है। आप अपनी भाषा और सोच के लिए राष्ट्र-विरोधी हैं।’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button