ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Avantika Malik को एक बार फिर मिला प्यार, पति Imran Khan से अलग रह रही थी अवंतिका ? शेयर की फोटो

2019 में इमरान खान और अवंतिका के रिश्तों में दरार आ गई थी. तभी से दोनों अलग रह रहे हैं.बताया जा रहा है कि दोनों में 10 साल की रिलेशनशिप के बाद 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद दोनों ने एक बेटी को जन्म दिया उनका बेटी का नाम इमरा मलिक खान है. फिलहाल इमरा सात साल की है

Bollywood News बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood actor) इमरान खान (Imran Khan) और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक में चल रही रिश्तों की खटास के बीच खबर आ रही है कि अवंतिका (Avantika) एक एक बार फिर प्यार मिल गया है.उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल से परिवार से साथ कुछ फोटो शेयर की हैं.

news watch india

 दरसल साल 2019 में इमरान खान और अवंतिका के रिश्तों में दरार आ गई थी. तभी से दोनों अलग रह रहे हैं.बताया जा रहा है कि दोनों में 10 साल की रिलेशनशिप के बाद 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद दोनों ने एक बेटी को जन्म दिया उनका बेटी का नाम इमरा मलिक खान है. फिलहाल इमरा सात साल की है.जो अवंतिका के साथ रहती है. आपको बता देंकि अंवतिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जिसपर उनका पहली शादी टूटने का दर्द झलका है. हालांति उनकी ये लेटेस्ट पोस्ट इन दिनो सोशल मिडिया पर काफी वायलर हो रही है. जिसमें वह एक मिस्ट्री मैन के साथ दिख रही है. इस फोटों से कयास यही लगाये जा रहे हैं कि, अवंतिका को एक बार फिर नया प्यार मिल गया है.

Read: Latest Entertainment and Bollywood News

 

Avantika Malik

मिस्ट्री मैन संग शेयर कीं तस्वीरें

दरअसल, अवंतिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फैमिली के साथ पिछले साल 2022 की कुछ फोटो शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अवंतिका की पारिवारिक फोटो के सात कुछ सेल्फी के अलावा उनकी बेटी इमारा की एक क्यूट फोटो भी शामिल है. हालांकि, जिसपर सबका ध्यान गया है, वह अवंतिका की एक मिस्ट्री मैन के साथ कुछ फोटों हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अवंतिका ने साहिब सिंह लांबा को टैग किया है.जिनसे अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अवंतिका को एक बार फिर प्रेम हो गया है.

Avantika Malik

क्या इमरान-अवंतिका लेंगे तलाक?

अब सवाल ये उठता है कि क्या इमरान और अवंतिका तलाक लेंगे हालांकि इससे पहले, एक रिपोर्ट में, उनके एक करीबी सूत्र ने बताया था कि इमरान खान (Imran Khan)  की अपनी अलग रह रही पत्नी अवंतिका मलिक के साथ जुड़ने की अब कोई योजना नहीं है. रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि अभिनेता अपने वैवाहिक जीवन को फिर से शुरू नहीं करना चाहते हैं. हालांकि, अवंतिका ने वाकई अपने रिश्ते की नई शुरूआत की है या नहीं, यह तो आने वाला वक्त ही बतायेगा .फिलहाल, आपको ये स्टोरी कैसी लगी ? हमें कमेंट में बताएं. 

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button