ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़मनोरंजन

रणवीर और आलिया की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ नें की दूसरे दिन धमाकेदार कमाई

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office collections: पेंडेमिक के बाद जहां बॉलीवुड फिल्मों ने इसकी मार खूब झेली है वहीं अब धीरे-धीरे पुरानी रौनक लौटती नजर आ रही है। काफी लंबे वक्त के बाद बॉलीवुड के सच्चे फैन्स के लिए मसाला फिल्म आखिरकार रिलीज हो ही गई है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani ‘ 28 जुलाई यानि की शुक्रवार को जोरदार प्रमोशन के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। एक तरफ पिछले कई दिनों से बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों ‘ओपेनहाइमर’, ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ और ‘बार्बी’ ने तहलका मचा रखा है, वहीं इन सबके बीच अब बॉलीवुड की इस फिल्म ने दहाड़ लगानी शुरू कर दी है। फिल्म ने पहले 2 दिनों में ही जानदार कमाई कर डाली है।

Latest Bollywood News in Hindi | News Watch India

आपको बता दें Ranveer Singh और Alia Bhatt की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में आ चुकी है। करण जौहर की इस मूवी ने ट्रेलर के बाद से ही फैन्स में अपनी इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा रखी है। ‘गली बॉय’ की इस हिट जोड़ी को लेकर फैन्स ने जो उम्मीदें ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से बांध रखी थी वो सफलत साबित होती नजर आ रही है। फिल्म की कमाई के आंकड़े साझा करने वाली साइट sacnilk की मानें तो इस फिल्म ने ओपनिंग डे (opening day) यानी शुक्रवार को 11.5 करोड़ रुपये का बिजनैस किया है।

फिल्म देखने के लिए सबसे ज्यादा लाइट शोज में पहुंचे लोग
बता दें कि ‘Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani’ की 28 जुलाई यानि शुक्रवार को सिनेमाघरों में 21.25% ऑक्यूपेंसी रही। इस फिल्म को लिए सबसे ज्यादे भीड़ रात के शोज़ में दिखी जो 36.85% थी। वहीं मॉर्निंग शो में 12.16%, दोपहर के शो में 15.80% और इवनिंग शो में 20.18% ऑक्यूपेंसी नजर आईं।

Breaking Hindi News Bollywood Gossip | Hindi Movie News Live Today

2 दिनों में ‘ Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani ‘ की धमाकेदार कमाई
अनुमान लगाया जा रहा है फिल्म दूसरे दिन 29 जुलाई यानी आज शनिवार को 15 करोड़ रुपये की कमाई करने जा रही है। यानी कुल मिलाकर फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 2 दिनों में 26.50 करोड़ रुपये बिजनैस कर डाला है। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से करण जौहर करीब 3 साल बाद डायरेक्शन की दुनिया में लौटे हैं। इससे पहले उन्होंने हॉरर फिल्म ‘Ghost stories’ का निर्देशन किया था। हालांकि, इसके बाद कई बड़ी फिल्में आईं जिसे उन्होंने प्रड्यूस किया था।

Hindi MOvie News Recent Live | Political Hindi News | Entertainment Hindi News
तू झूठी मैं मक्कार’ से पीछड़ी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’
बता दें इस साल रिलीज हुई ‘pathan’ को अलग कर दें तो ‘ Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani ‘ की ओपनिंग ‘tu jhooti mai makkar’ से पीछे रह गई है। sacnilk के अनुसार, रणबीर और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने पहले दिन 15.73 करोड़ की कमाई की थी। इसकी वजह ये थी कि उस फिल्म को हॉलीडे का भरपूर इजाफा हुआ था। वहीं दूसरी तरफ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की ओपनिंग को मुंबई में जोरदार बारिश का भी नुकसान उठाना पड़ा है, काफी लोग चाहकर भी फिल्म देखने नहीं जा पाए। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने Delhi NCR रीजन में नोएडा और गुड़गांव जैसे जगहों पर शानदार कमाई की है

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button