ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

‘त्रिदेव’ फिल्म से मशहूर हुई अभिनेत्री Sonam Khan का बड़ा खुलासा- यश चोपड़ा को लेकर कही बड़ी बात !

कुछ दिन पहले दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने (Sonam Khan) यश चोपड़ा पर आरोप लगाये हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, मैने बहुत कम उम्र में फिल्में छोड़ दी थी. इसकी असली वजह ये कि मेरी शादी हो गई थी. आगे उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे हालात बन गये थे जिसके कारण मुझे भारत भी छोड़ना पड़ गया था.

नई दिल्ली: ‘त्रिदेव’ फिल्म के गाने ‘ओए ओए और तिरछी टोपी वाले’ से मशहूर हुई अभिनेत्री सोनम खान (Sonam Khan) को आज की युवा पीढ़ी शायद नहीं जानती होगी. लेकिन 90 के दशक में फिल्मों में बिकनी गर्ल्स के नाम से सोनम काफी मशहूर थीं. बाद में सोनम फिल्मों से गायब हो गईं. लेकिन सोनम खान दो दशक बाद अब फिर से चर्चा में हैं. सोनम किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. जी हां सोनम खान ने मशहूर फिल्म डायेक्टर यश चोपड़ा को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

यश चोपड़ा पर लगाए आरोप

कुछ दिन पहले दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने (Sonam Khan) यश चोपड़ा पर आरोप लगाये हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, मैने बहुत कम उम्र में फिल्में छोड़ दी थी. इसकी असली वजह ये कि मेरी शादी हो गई थी. आगे उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे हालात बन गये थे जिसके कारण मुझे भारत भी छोड़ना पड़ गया था. आपको बता दें कि, सोनम खान 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस थी. जिसकी खोज डायरेक्टर यश चोपड़ा ने की थी.सोनम खान ने 1988 में मल्टी स्टार एक्शन फिल्म विजय से अपने करियर की शुरुआत की थी. परन्तु पहचान उन्हें त्रिदेव फिल्म के मशहूर गाने ओए ओए..तिरछी टोपी वाले से मिली थी. लोगो को ये गाना काफी पसंद आ रहा है.

1989 में फिल्मी जगत को कहा अलविदा

आपको बता दें कि वर्ष 1989 में बनी फिल्म त्रिदेव के डायेक्टर राजीव राय से शादी करने के बाद सोनम खान ने अपने फिल्मी करियर को छोड़कर फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. हालांकि अब सोनम खान करीब 28 साल के बाद फिर बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार हैं. इंटरव्यू में सोनम खान ने अपना वापसी के करने को लेकर भी काफी बातचीत की.जिसमें उन्होंने फिल्म डायरेक्टर यश चोपड़ा को लेकर भी बड़ा खुलासा किया.

इंटरव्यू में खोलें कई राज़

‘ई-टाइम्स’ को दिये एक अपने इंटरव्यू में सोनम ने कहा कि, “मैने फिल्में बहुत कम उम्र में छोड़ दी थी, इसकी वजह ये थी कि मैं शादी के बंधन में बंध गई थी. इसी दौरान कुछ ऐसे हालात पैदा हो गये थे. मुझे कुछ कारणों के चलते भारत छोड़ना पड़ गया था. उस वक्त मैं खुद नहीं जानती थी कि मेरे दिमाग में क्या चल रहा है. मैं एक परिवार बनाना चाहती थी.

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि बहुत छोटी होने के कारण मैं उस वक्त के परिणाम को समझने में नाकाम थी. क्योंकि उस समय मेरी उम्र महज 17 साल थी और मैं एक सीधी-साधी लड़की थी.हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मैं आज से 3 साल पहले बॉलीवुड में वापसी करना चाहती थी. लेकिन कोरोना महामारी के चलते मुझे रुकना पड़ा.

यह भी पढ़ें: Aamir Khan Production: एक्स वाइफ किरण राव के साथ पूजा कर ट्रोल हुए आमिर ख़ान, लुक देख फैंस भी हुए हैरान

शादी पर कही ये बात

आगे जब सोनम खान से पूछा गया कि आपका किरदार फिल्म आईना से क्यों दूर रहा क्योंकि, वो भी तो यशराज फिल्म द्वारा बनाई गई फिल्म थी. तो उन्होंने कहा कि, उस वक्त मेरी त्रिदेव फिल्म रिलीज हुई थी.और उसके तुरंत बाद यश राज फिल्म बना रहे थे. लेकिन मेरी शादी हो रही थी. हालांकि यश ने मुझे कहा था कि शादी मत करो, जिसे लेकर मैने उन्हें कहा था कि आगे भी मेरा काफी आशाजनक करियर है. क्योंकि उस वक्त में कम उम्र के चलते मैं ये सब समझने में नाकाम थी.

हालांकि अब बॉलीवुड में सोनम की एंट्री कब होती है ये तो आने वाला समय ही बतायेगा, क्यों कि उम्र के 40वें पड़ाव पर दर्शक हीरोइनों को नकार देते हैं.यहां तक कि 35 की उमर तक आते आते हीरोइन का करियर खत्म होने लगता है.फिर या तो वो आज के दौर में टीवी पर रियलटी शो का हिस्सा बनती हैं या फिर टीवी सीरियलों में नजर आती हैं.लेकिन आपको ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बतायें.

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button