ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ranbir-Alia: 8 मंजिला कृष्णाराज बंगला है कपूर प्रिंसेस के लिए तैयार, 6 नवंबर को आलिया ने दिया था बेटी को जन्म

नीतू, रणबीर, आलिया और नए बच्चे (Ranbir-Alia) सहित कपूर परिवार जल्द ही बिल्कुल नए कृष्णाराज बंगले में शिफ्ट हो जाएगा, जो अब 8 मंजिला है।

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू सिंह (Ranbir-Alia) का पाली हिल स्थित बंगला, जिसका तीन साल से अधिक समय से नवीनीकरण और पुनर्निर्माण हो रहा है, अब यह पूरी तरह तैयार है। नए माता-पिता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अपनी नवजात बेटी के साथ इसमें रहने का इंतजार है। 

कृष्णाराज बंगले में शिफ्ट होगा कपूर परिवार

नीतू, रणबीर, आलिया और नए बच्चे (Ranbir-Alia) सहित कपूर परिवार जल्द ही बिल्कुल नए कृष्णाराज बंगले में शिफ्ट हो जाएगा, जो अब 8 मंजिला है। जहां एक मंजिल पर नीतू कपूर का आवास है, वहीं दूसरी मंजिल रणबीर-आलिया और उनके बच्चे के लिए है। एक मंजिल बच्चे के लिए होगी, जब वह बड़ी होगी। चौथी मंजिल रणबीर की बहन रिद्धिमा और उनकी बेटी के लिए है, जब भी वह शहर में होते हैं।

अन्य मंजिलें मनोरंजन के लिए समर्पित हैं, जिसमें एक स्विमिंग पूल भी है और एक कार्यालय भी है, जिसमें आलिया-रणबीर और नीतू स्क्रिप्ट सुनेंगे और हां, नए गगनचुंबी इमारत में ऋषि कपूर के लिए भी एक समर्पित जगह है, जहां एक शानदार परिवार की तीन पीढ़ियां रहेंगी।

यह भी पढ़ें: Jasprit Bumrah-Sanjana Ganeshan: जसप्रीत बुमराह की पत्नी ने किया ट्रोलर्स की बोलती बंद, कही ये बड़ी बात

बेटी के जन्म पर आलिया ने कही थी ये बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 6 नवंबर 2022 को आलिया की सी-सेक्शन डिलीवरी हुई और दोपहर 12:05 बजे उन्होंने बेटी को जन्म दिया था। अपने जीवन की सबसे बड़ी खबर की घोषणा करने के लिए आलिया ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने शावक के साथ शेरों का एक स्केच पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर। हमारा बेबी यहां है… और वह कितनी जादुई लड़की है.. हम आधिकारिक तौर पर बेहद खुश हैं। धन्य और जुनूनी माता-पिता। प्यार प्यार, आलिया और रणबीर।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button