ट्रेंडिंगन्यूज़

Magician OP Sharma Death: जादू की दुनिया छोड़ गए ओपी शर्मा, भूत बंगले में ली सांस

नई दिल्ली: दुनिया के मशहूर जादूगर ओपी शर्मा का निधन (Magician OP Sharma Death) हो गया। 16 अक्टूबर को उन्होंने 49 साल की उम्र में कानपुर के फार्च्यून अस्पताल में जीवन की अंतिम सांस ली। जादूगर ओपी शर्मा के निधन की खबर सुनते ही उनके चाहने वाले लोगों और जादूगरों में शोक की लहर है। मुख्यमंत्री योगी समेत कई राजनीतिक हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है।

जादू से डायनासोर किया था पेश

बता दें कि जादूगर ओपी शर्मा के द्वारा कई ऐसे जादू किए गए, जो लोगों में काफी चर्चा का विषय रहे. एक बार ताजनगरी के सूरसदान प्रेक्षागृह में प्रसिद्ध जादूगर ओपी शर्मा (Magician OP Sharma Death) जादू दिखा रहे थे. तभी उन्होंने जादू से विशालकाय डायनासोर लोगों के सामने पेश कर दिया. जिसके बाद से इस जादू को देखने वालों का तांता लग गया. जैसे ही लोगों को पता चला कि इस बार ओपी शर्मा जादू से डायनासोर दिखा रहे हैं, उनके जादू के शो में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. आलम यह था कि पुलिस को बुलवाना पड़ा था, जिससे कि स्थति नियंत्रण में बनी रहे.

चिंपेंजी को लड़की बनाकर कर दिया था हैरान

जादूगर ओपी शर्मा हमेशा से बड़े जादू (Magician OP Sharma Death) करते रहे हैं. कभी डायनासोर बना देना तो कभी खूंखार चिंपेंजी को लड़की बना देना. ऐसे ही एक शो के दौरान आगरा का सूरसदन लोगों से खचाखच भरा हुआ था. तभी उनकी टीम स्टेज पर एक खूंखार चिंपेंजी लेकर आई. उस पर जादूगर ओपी शर्मा ने कपड़ा डाल कर कुछ ही सेकंड में उसको लड़की बना दिया. जिसके बाद लोग हैरान हो गए, और पूरा सूरसदन प्रेक्षागृह तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा था.

ये भी पढ़ें- APJ Abdul Kalam birthday: डॉ. एपीजे कलाम की जयंती आज, लाखों छात्रों के लिए सफलता की कुंजी है ‘मिसाइल मैन’, प्रेरणा देते है उनके विचार

150 सदस्यों की टीम करती थी काम

बता दें जादूगर ओपी शर्मा समय समय पर देश के अलग-अलग शहरों में जादू का शो दिखाने के लिए रहते थे. उसके लिए 150 लोगों की टीम उनके साथ चलने के लिए हमेशा तैयार रहती थी. आगरा में भी जादूगर ओपी शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ आए थे. वो काफी दिनों तक आगरा में रुके भी थे.

जादू से लोगों को करते थे जागरूक

आगरा के समाजसेवी मोहम्मद इमरान इंडियन कहते हैं कि जादूगर ओपी शर्मा के निधन की खबर से बहुत दुख हुआ. जादूगर ओपी शर्मा जादू की दुनिया का बड़ा नाम था. जब भी वह आगरा में अपने शो करने आते थे, हम अपने परिवार के साथ 2-3 बार देखने जाते थे. ओपी शर्मा के जादू से लोगों को सीख मिलती थी. वह जादू से लोगों को जागरूक भी करते थे. वह जादू के माध्यम से सामाजिक कुरीतियां, टोने टोटके से लोगों को दूर रहने की सलाह देते थे। महान जादूगर ओपी शर्मा के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त की है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button