ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bollywood news: जानिए क्या कहा कंगना रनौत ने अंबानी की पार्टी में सेलेब्स के किए परफॉर्मेंस पर

Anant Ambani pre-wedding | Bollywood celebrity | kanga ranaut

Kangana Ranaut Latest News: बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग (Anant Ambani pre-wedding) फंक्शन में डांस करने वाले सेलेंब्स का मजाक उडाया। मंगलवार 5 मार्च को कंगना रनौत ने (Kangana Ranaut Latest News) अपनी इस्टाग्राम स्टोरिज के जरिए कहा कि, वह किसी की भी शादी में डांस करने से मना कर देंगी, चाहे उन्हें कितने भी पैसे ऑफर किए जाए। उन्होंने अपनी तुलना बॉलीवुड की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर से भी की क्योंकि उन्होंने भी कभी किसी सेलिब्रिटी की शादी में गाना नही गाया।

“अगर आप मुझे पांच मिलियन डॉलर भी देंगे तो भी मैं नहीं आऊंगी: जब लता मंगेशकर ने शादी में गाने से मना कर दिया था।” कंगना रनौत ने लिखा कि(Kangana Ranaut Latest News), ”मैं इससे भी बदतर फाइनेंशियल फेलर्स से गुजर चुकी हूं, लेकिन लता जी और मैं केवल दो लोग हैं उन्होंने लिखा, ”हमारे खाते में बड़े पैमाने पर हिट गाने (फैशन का जलवा, घनी बावली हो गई, लंदन ठुमकदा, साडी गली, विजय भावा, आदि) हैं।”

साथ ही कंगना रनौत ने यह भी खुलासा किया कि (Kangana Ranaut Latest News), पैसे के बदले उन्होंने कभी किसी पार्टी में डांस नही किया। चाहे मुझे कितनी भी टेम्पिटेशन मिले लेकिन मैंने कभी भी शादियों मे डांस नहीं किया, मुझे बहुत से सुपरहिट आईटम सॉन्ग भी ऑफर किए गए और मैंने जल्द ही अवॉर्ड से भी दूरी बना ली। फेम और पैसे को मना करने के लिए स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर और डिग्निटी की जरूरत होती है। यंग जेनरेशन को यह समझने की जरूरत है कि शॉर्टकट की दुनिया में अगर कोई एकमात्र धन को हासिल कर सकता है तो वह ही मनी ऑफ होनेस्टी है।

हालाँकि कंगना ने (Kangana Ranaut Latest News) डायरेक्टली किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन कई लोगों का सोचना है कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के तीनो खानों की तरफ इशारा कर रही होंगी जिन्होंने शादी से पहले सेलिब्रेशन में डांस किया था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन जो 1 मार्च को शुरू हुआ था और 3 मार्च को खत्म हो गया। फंक्शन के सेलिब्रेशन की शुरुआत आर एंड बी दिवा रिहाना के लाइव परफॉर्मेंस के साथ हुई, जिन्होंने अपने कई हिट गाने जैसे ‘वर्क’, ‘डायमंड्स’ आदि गाए। यह 2019 के टाइम की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के बाद निर्देशन में उनकी वापसी का साइन है। यह ड्रामा पॉलिटिकल दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक है।

जनवरी में इस साल की शुरुआत में, कंगना रनौत ने (Kangana Ranaut Latest News) कहा था कि वह बिलकिस बानो रेप केस के मामले पर एक फिल्म बनाने की कोशिश कर रहीं थीं लेकिन लोग उनके पॉलिटिकल लिनिंग से डरते हैं और इस प्रोजेक्ट को सपोर्ट नही करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि, वह जियो स्टूडियोज के कंटेंट हेड से मिली थी, जिन्होंने उनसे कहा था कि अगर वह चाहती हैं कि उनकी फिल्म को बीजेपी हरी झंडी दिखाए तो वह बीजेपी का सपोर्ट करना बंद कर दें।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button