न्यूज़मनोरंजन

Anant Ambani Pre-Wedding: अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग से टूटा अरशद वारसी की पत्नी का दिल, कह डाली यें बड़ी बात

Criticises of Maria Goretti at Anant Ambani Pre-Wedding | Bollywood

Criticises of Maria Goretti at Anant Ambani Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका की प्री-वेडिंग से अरशद वारसी की पत्नी मारिया गोरेटी (Criticises of Maria Goretti at Anant Ambani Pre-Wedding) नाराज हैं। अनंत की प्री-वेडिंग की तस्वीर देखकर मारिया की नाराजगी सामने आई है। ​मारिया ने कहा कि वह इस बात से बहुत दुखी हैं कि शादी से पहले हाथी को एक प्रॉप के तौर पर इस्तेमाल किया गया।

पिछले तीन-चार दिनों से सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। तीन दिन तक चली सेरिमनी में बॉलीवुड से हॉलीवुड तक और बिजनेस व खेल जगत की कई नामचीन हस्तियां भी शामिल हुईं। इस शाही सेरिमनी की सजावट और व्यवस्था देखते ही बन रही थी। अनंत और राधिका (Anant Ambani – Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग में हाथी भी नजर आए थे. सब कुछ अच्छा रहा और मुकेश अंबानी के बेटे के इस फंक्शन की हर तरफ तारीफ हो रही है, लेकिन एक्टर अरशद वारसी की पत्नी और वीजे मारिया गोरेटी (Criticises of Maria Goretti at Anant Ambani Pre-Wedding) नाराज हैं.

मारिया गोरेट्टी (Maria Goretti) इस बात से नाराज हैं कि अनंत और राधिका (Anant Ambani- Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन में हाथी को एक प्रॉप की तरह इस्तेमाल किया गया। मारिया ने (Criticises of Maria Goretti at Anant Ambani Pre-Wedding) जानवरों के प्रति ‘निर्दयी’ होने के लिए अंबानी परिवार के इस समारोह की आलोचना की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इवांका ट्रम्प की एक तस्वीर पोस्ट की। इसमें इवांका एक जगह खड़ी होकर पोज दे रही थीं.

मारिया की पोस्ट- दुख की बात है कि हाथी को सहारा बनाकर खड़ा किया गया

इवांका ट्रंप की हाथी के बगल में खड़ी होकर ली गई तस्वीर को देखने के बाद एक्टर अरशद वारसी की पत्नी मारिया गोरेटी (Criticises of Maria Goretti at Anant Ambani Pre-Wedding) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा यें काफी डरावना हैं साथ में लिखा, “मैं अंबानी परिवार के जश्न की इस तस्वीर को देखकर हैरान हूं। मुझे नहीं लगता कि ऐसा किसी भी जानवर के साथ होना चाहिए। खासकर उन जानवरों के साथ तो नहीं होना चाहिए, जिन्हें बचाया और उनका पुनर्वास किया जा रहा है। यह बहुत ही दुखदायी और दिल तोड़ देने वाला है कि एक हाथी को लोगों और भारी शोर के बीच एक प्रॉप की तरह खड़ा कर दिया गया।”

अनंत अंबानी और राधिका की प्री-वेडिंग में इन सितारों ने की शिरकत

आपको बता दें कि (Criticises of Maria Goretti at Anant Ambani Pre-Wedding) अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani- Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कई थीम रखी गई थीं। इनमें से एक थीम अंबानी के एनिमल रेस्क्यू सेंटर वनतारा पर भी आधारित थी। इस प्री-वेडिंग फंक्शन में बच्चन परिवार से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, करीना कपूर, सैफ अली खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण समेत पूरा बॉलीवुड शामिल था। पॉप सिंगर रिहाना भी शामिल हुईं और उन्होंने 8 साल बाद लाइव परफॉर्म किया था। राधिका और अनंत (Anant Ambani- Radhika Merchant) की शादी इस साल जुलाई में होगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button