न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood Hungama: एक बार फिर दिखेंगे इमरान हाशमी ‘सीरियल किसर’ के अंदाज मे

actor Emraan Hashmi upcoming serial | Bollywood Hungama

Bollywood Hungama News Update Today: बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी की (Bollywood actor Emraan Hashmi upcoming serial) वेब सीरीज आ रही है। इमरान की यह वेब सीरीज 8 मार्च को आ रही है जिसका नाम है ‘शोटाइम’ है। इस शो मे एक बार फिर फैंस को इमरान हाशमी का सीरियल किसर वाला इमेज देखने को मिलेगा। शो में अभिनेता इमरान हाशमी के साथ मौनी रॉय, महिमा मकवाना, नसीरुद्दीन शाह, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन भी देखने को मिलेंगे जो केमरे के पीछे छिपे अमसीन वर्ल्ड को एक्सपोज करेंगे।

इमरान हाशमी का Bollywood actor Emraan Hashmi upcoming serial कहना है कि, इतने लंबे समय से इंडस्ट्री में रहने की वजह से मैंने बुरे और अच्छे दोनो पक्ष देखे हैं। इसलिए यह शो जब मेरे पास आया तो मैंने इसका पार्ट बनने की ऑपर्च्युनिटी का बेनिफिट उठाया और अलग-अलग लेवेलस पर इसके साथ जुड़ सका।

साथ ही एक्टर ने आगे कहा कि, हमने ऑडियंस को हमेशा यह जानने के लिए क्यूरियस देखा है कि बॉलीवुड (Bollywood actor Emraan Hashmi upcoming serial) के बंद दरवाजों के पीछे क्या चल रहा है और मैं बस इतना कहना चाहता हूं – हमने आप सभी को सुना है! बॉलीवुड की स्टोरी में गहराई से उतरने के लिए तैयार हो जाइए।

दरअसल, इमरान हाशमी (Bollywood actor Emraan Hashmi upcoming serial )और मौनी रॉय की वेब सीरिज ‘शोटाइम’ का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही किया गया था। इस वेब सीरिज में बॉलीवुड के काले राज खुलते हुए देखने को मिलेंगे। इसमे बॉलीवुड के पर्दे के पीछे की असलियत दिखाई देगी।

बता दे कि, सोशल मीडिया पर शो का एक क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें इमरान हाशमी अपनी (Bollywood actor Emraan Hashmi upcoming serial ) को-एक्ट्रेस मौनी राय को लिप पर किस करते नजर आ रहे हैं। फैंस को मौनी और इमरान की नई पेयरिंग काफी पसंद आ रही है। इमरान को उनके सीरियल किसर के रुप में वापस देख कर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

वीडियो क्लिप मे दोनो ही एक्ट्रेस मौनी रॉय और मरान हाशमी की जबरदस्त कम्स्ट्री देखने को मिल रही है जहां मौनी इमरान से एंक्ट्रेस का रोल मांग रहीं हैं और वहीं इमरान मौनी के साथ प्यार की बातें करते दिख रहे हैं। इस शो में मौनी रॉय यास्मीन अली का रोल प्ले कर रही हैं और इमरान हाशमी शो में रघु खन्ना का रोल प्ले कर रहे हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button