न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood Ravi Kishan News: रवि किशन को पति बताने वाली महिला कर रही 20 करोड़ की मांग, एक्टर की पत्नी ने कराया FIR

Woman calling Ravi Kishan as her husband is demanding Rs 20 crore, actor's wife lodged FIR

Latest Bollywood Ravi Kishan News: अभिनेता रवि किशन पर एक महिला लगातार आरोप लगाती रहती है कि वह उन्हें अपना पति बताती है। जहां वह अभिनेता से अपनी बेटी को स्वीकार करने की गुहार लगा रही हैं, वहीं रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने मां के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज की है और कई विवरणों का खुलासा किया है।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

लखनऊ (lucknow) की एक महिला अपर्णा ठाकुर हाल ही में एक्टर और बीजेपी सांसद , प्रत्याशी रवि किशन के खिलाफ आरोप लेकर सामने आईं। लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने दावा किया कि रवि किशन अपनी दूसरी शादी से हुई बेटी को सामाजिक और सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं कर रहे हैं और अब, पता चला है कि रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा ठाकुर के खिलाफ हजरतगंज पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की है। मंगलवार देर रात दर्ज की गई एफआईआर शिकायत में कहा गया है कि प्रीति ने आरोप लगाया है कि अपर्णा ने उन्हें धमकी दी और 20 करोड़ रुपये की मांग की।: उन्होंने कहा कि अपर्णा ठाकुर (Aparna Thakur) के अंडरवर्ल्ड (underworld) से संबंध हैं और उन्होंने एक्टर को फर्जी बलात्कार मामले में फंसाने और पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को मार डालने की धमकी दी। जब उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो उन्होंने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रवि किशन (Ravi Kishan) पर झूठे आरोप लगाए। इसमें यह भी बताया गया कि अपर्णा ठाकुर की शादी को 35 साल हो गए हैं और उनके पति राजेश सोनी हैं। उनकी 27 साल की एक बेटी और 25 साल का बेटा है। एफआईआर की कॉपी भी वायरल हो गई है।

बेटी को स्वीकार नहीं कर रहे रवि किशन’

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावा किया, ”मेरा नाम अपर्णा है और मेरी बेटी सांसद और अभिनेता रवि किशन की बेटी है, जिसे वह स्वीकार नहीं कर रहे हैं।” अपर्णा ने इस संबंध में कानूनी कार्रवाई करने की अपनी योजना के संदर्भ में कहा, “मैं इसके लिए अदालत भी जा रही हूं।

अपर्णा ठाकुर क्या चाहती हैं?

उनकी बेटी शिनोवा ने भी एक वीडियो साझा कर मुख्यमंत्री से अपील करते हुए गुहार लगाई है कि उनकी बेटी को उसका हक और असली पहचान दी जाए. अपर्णा ठाकुर ने कहा कि वह रवि किशन को चोट नहीं पहुंचाना चाहती थीं और उनके कल्याण को लेकर चिंतित थीं, इसलिए वह पुलिस को शामिल नहीं करना चाहती थीं। उन्होंने रवि किशन के साथ अपनी शादी के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि उनकी शादी 1996 में मुंबई के मलाड में हुई थी। उन्होंने इच्छा व्यक्त की कि वह या तो उनकी बेटी को कानूनी तौर पर गोद लें या उसे अपनी बेटी की तरह पालें। कृपया मुझे अनुमति प्रदान करें।

लखनऊ पुलिस ने केस दर्ज किया

प्रीति ने अपनी चिंता भी जाहिर की है कि उनकी, उनके पति रवि किशन और उनके परिवार की किसी भी वक्त हत्या की जा सकती है. इसके अलावा, किसी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने और किसी महत्वपूर्ण आपराधिक घटना से चुनाव को प्रभावित करने की चिंता व्यक्त की गई है। पुलिस ने बीजेपी सांसद रवि किशन शुक्ला की पत्नी प्रीति शुक्ला की शिकायत के आधार पर अपर्णा सोनी, पति राजेश सोनी, बेटी शिनोवा, बेटा सौनक, सपा नेता विवेक कुमार पांडे और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है. उनमें से प्रत्येक धारा 120-बी, 195, 386, 388, 504 और 506 के तहत दायर मामले का विषय है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button