ट्रेंडिंगधर्म-कर्ममनोरंजन

Nysa Devgan visits Siddhivinayak with mom Kajol : माथे पर चंदन लगाकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची काजोल और बेटी न्यासा देवगन, खुश हुए फैंस..

मुंबई:काजोल, अपनी बेटी न्यासा देवगन के साथ रविवार की सुबह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर गईं। फ्लोरल कुर्ता और पायजामा में काजोल काफी खूबसूरत लग रही थीं, वहीं उनकी बेटी सिम में नजर आ रही थीं मां-बेटी की जोड़ी भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने पहुंची। जाने से पहले उन्होंने खुशी-खुशी शटरबग्स को पोज भी दिए।एक तस्वीर में, न्यासा टिक्का पहने हुए थी और प्रसाद ले जा रही थी। नीचे सिद्धिविनायक मंदिर में काजोल और न्यासा की यात्रा की तस्वीरें देखें:

Nysa Devgan visits Siddhivinayak with mom Kajol

Read : Bollywood Latest Entertainment News & Bollywood! News Watch India

न्यासा देवगन हाल ही में अपने दुबई वेकेशन से लौटी हैं, जहां उन्होंने अपने दोस्तों आर्यन खान, ओरहान अवतरमानी और अन्य के साथ नया साल मनाया।उनके साथ अभिनेता अहान शेट्टी और उनकी प्रेमिका तानिया श्रॉफ भी थीं। वहीं काजोल ने अपने पति अजय देवगन और बहन तनीषा मुखर्जी सहित उनके परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाया। बॉबी देओल भी न्यू ईयर पार्टी में नजर आए।अनुभवी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “नए साल की पहली पोस्ट साल के आखिरी का रिकैप है.मेरे सभी चाहने वालों के लिए…कुछ वास्तव में महत्वपूर्ण लोग इन तस्वीरों में नहीं हैं, लेकिन वे जानते हैं कि मैं उनसे प्यार करता हूं.दुआ है कि सभी के लिए आशीर्वाद बना रहे.काम के मोर्चे पर, काजोल को आखिरी बार रेवती की सलाम वेंकी में विशाल जेठवा के साथ देखा गया था। यह फिल्म एक ऐसी मां की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके बेटे को डचेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी का पता चला था।  इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button