ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Cannes Film Festival 2022: Oops मोमेंट का शिकार हुईं ये एक्ट्रेस, रेड कारपेट पर छूटे पसीने

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए काफी मेहनत करती है.वह चाहतीं है कि हर बड़े पर्दे पर या लोगों के सामने दिखें तो वे सुन्दर और अलग नज़र आये. जिससे कई बार कपड़े सेलेक्ट करने में गलतियां कर बैठती है. अक्सर ये देखा जाता जाता है कि अभिनत्रियों को अच्छा दिखने के लिए उन्हें कुछ ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है.

इसी बीच दीपिका ने कान्स के रेड कारपेट पर ऑरेंज कलर का गॉउन पहनकर वॉक किया. इनका ये ड्रेस बहुत ही ज्यादा सुन्दर था. लेकिन दीपिका का गॉउन उन्हें बहुत ही ज्यादा परेशान कर रहा था. एक्ट्रेस की इस ड्रामेटिक गॉउन की लंबी ट्रेन जैसे लटके हुए कपड़े से काफी दिक्कत हो रही थी. उनकी ट्रेन बार बार उनके पैरों में अटक जा रही थी. वे ट्रेन को पीछे करती और फिर जैसे आगे बढ़ती ड्रेस के साथ उलझती हुई दिखाई देती.दीपिका बार-बार ड्रेस को ठीक करते हुए ही दिख रही थी.

यहां पढे़ं- Dhaakad Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला धाकड़ गर्ल का जादू, ये फिल्म हुई बुरी तरह फ्लॉप

दीपिका ने कान्स में मंगलवार को रेड कारपेट पर ऑरेंज गाउन के साथ ग्रीन ईयररिंग्स, ऑरेज लिपस्टिक, फ्लॉलेस मेकप के साथ मेसी हेयरस्टाइल, ऑरेंज प्रिटेंड हील्स पहनी हुई है.

सेलेब्स ने दीपिका के लुक को स्टनिंग बताया तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरु कर दिया. उनके पति रणवीर तो उनके इस लुक पर फिदा हो गये. उन्होंने पत्नी दीपिका के फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, ये सब कुछ है. एक यूजर ने लिखा, दीपिका ने अपनी ड्रेस खुद ही मैनेज कर रही है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button