खेलट्रेंडिंगबड़ी खबर

CSK vs MI: मुंबई और चेन्नई में आज होगी भिंड़त, कौन मारेगा बाजी?

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग का 22वां सीजन चल रहा है. जिसमें CSK  अपना शानदार प्रदर्शन नहीं दिखा पा रही है. आईपीएल के 59वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस का सामना करेगी. दोनों टीमें टुर्नामेंट में दूसरी बार एक दूसरे से भिड़ रहे है. इस सीजन में सीएसके और मुंबई दोनों के लिए यह 12वां मैच होगा. इससे पहले खेले गए 11 मैचों में डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके की टीम ने सिर्फ 4 मैचों में जीत जीत हासिल की है. वहीं मुंबई इंडियंस इतने ही मैचों में सिर्फ दो बार जीत दर्ज की है.

सीजन-15 के मुकाबले में सीएसके की टीम ने मुबंई को हराया था. इस लीग में सीएसके और मुबंई का आमना-सामना कुल 34 बार हो चुका है. इन 34 मैचों में 14 मैच CSK ने जीता और 19 मैच मुबंई ने जीत हासिल की है.

CSK vs MI: IPL 2019: चेन्नै सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस, किसका पलड़ा भारी - chennai super kings vs mumbai indians match preview and head to head | Navbharat Times

दोनों ही टीमों का ये ऑफिशियल मैच के साथ 12वां मैच होगा. क्योंकि चेन्नई पाइंट्स टेबल में 9वें और मुंबई 10वें स्थान पर है. पूर्व कप्तान रविंद्र जडेजा चोट के कारण इस सीजन के बाकी मैचों से चेन्नई का साथ छोड़ चुके हैं. मुंबई की टीम भी अपने खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन से परेशान है. ऐसे में माही की कप्तानी वाली चेन्नई और रोहित की कप्तानी वाली मुंबई के बीच रोमांचक होने की उम्मीद हैं.

ipl 2021 reschedule: Mumbai Indians to face Chennai Super Kings in the first match of the second phase; IPL 2021 second phase begin from September 19 in the UAE; MI vs CSK

और पढ़े- गर्मी के मौसम में आपकी यह आदत, हार्ट को पहुंचा सकती है बहुत बड़ा नुकसान!

मुंबई इंडियस का लक्ष्य है कि CSK को हराकर जीत दर्ज करें. हालांकि दोनों प्लेऑफ मैच से बाहर हो चुके है. जब CSK और मुंबई इंडियंस का एक साथ मुकाबला होता है तो लोग मैच देखने में खासा दिलचस्पी लेते है. मुंबई और सीएसके इस लीग की सबसे सफले टीमों में से गिनी जाती है. मुंबई जहां पांच बार ट्राफी हासिल की है वहीं सीएसके 4 बार खिताबी जीत हासिल की है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button