ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

नवनीत राणा के पति ने सरकार पर बोला हमला, कहा-संजय राउत है चवन्नीछाप

मुंबई: निर्दलीय विधायक रवि राणा रविवार को महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ काफी आक्रामक नज़र आये। उन्होने जहां शिवसेना सांसद संजय राउत को चवन्नीछाप बताया, वहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अहंकारी बताते हुए कहा कि अहंकार का हश्र हमेशा विनाशकारी होता है। राणा ने कहा कि अहंकार के कारण जो रावण के साथ हुआ, वही एक न एक दिन उद्धव ठाकरे के साथ होगा।

विधायक रवि राणा ने कहा कि वे अदालत के फैसले का सम्मान करते हैं, लेकिन देशद्रोह के मामले में अदालत ने जो फैसला दिया था, उसे संजय राउत ने गलत बताया था। विधायक ने इस बात पर अफसोस जताया कि जो शिवसेना नेता उन्हें जमीन ने 20 फुट नीचे दफन करने की बात करते हैं, उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती, जबकि हनुमान चालीस का पाठ करने और राम का नाम लेने वालों पर देश द्रोह की धारा में मुकदमा दर्ज करा दिया जाता है।

और पढ़े- सांसद नवनीत राणा हुई अस्पताल से डिस्चार्ज, कहा- हनुमान चालीसा के लिए 14 दिन क्या, 14 साल जेल में रहने को तैयार

रवि राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रहे हैं। जब वे और उनकी सांसद पत्नी नवनीत राणा जेल में थीं, तो बीएमसी ने उनके घर नोटिस भिजवा दिया। राणा का यह भी कहना है कि गिरफ्तारी के समय उन पर शिव सैनिकों ने पत्थर फेंके और पानी की बोतलें फेंकी। लेकिन राज्य सरकार उनके खिलाफ कोई कार्रवाई न किया जाना सरकार के भेदभाव को दर्शाता है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button