ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ranveer Singh: अवार्ड लेते हुए इमोशनल हुए रणवीर सिंह, याद किये संघर्ष भरे दिन

कम समय में किसी ने अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में छाप छोड़ी है तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उनमें से एक हैं। वो बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में देते हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आती हैं।

नई दिल्ली: कम समय में किसी ने अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में छाप छोड़ी है तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उनमें से एक हैं। वो बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में देते हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आती हैं। इस वक्त एक्टर Filmfare Middle East Achievers Night अवार्ड फंक्शन के वजह से दुबई गए हुए हैं। इस इवेंट का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर (Ranveer Singh) इमोशनल होते हुए नज़र आ रहे हैं।

मां-बाप को देख एक्टर हुए इमोशनल

रणवीस सिंह एक ऐसे एक्टर है जो हमेशा हंसते रहते हैं चाहें कैसी और कोई भी सिचुएशन हो, शायद ही कभी किसी फैंस ने अपने फेवरेट एक्टर को रोते देखा होगा। लेकिन अवार्ड फंक्शन में अपने माता-पिता को सामने देखकर रणवार इमोशनल हो गए और एक्टर को देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए।

पापा से कही यो बात

अवार्ड लेते वक्त आंखों में आंसू भरे हुए एक्टर ने अपने पिता से कहा ” पापा आपको याद है जब 12 साल पहले मैं कोशिश कर रहा था, मै पोर्टफोलियो बनाना चाह रहा था। हर स्ट्रगलर का एक पोर्टफोलियो होता है न, अपना आइकोनिक कार्ड जिसे यहां वहां लेकर जा सकते हैं। पोर्टफोलियो का कोटेशन आया 50 हज़ार रुपए, पापा ने बोला अच्छा वाला बनवाएगें, बड़े फोटोग्राफर से बनवाएगें। मैने पापा से कहा कि 50 हज़ार बहुत एक्सपेंसिव है, तो पापा ने बोला बेटा तू फ्रिक मत कर तेरा पापा अभी बैठा है।”

यह भी पढ़ें: KBC 14: कौन बनेगा करोड़पति में आएगें एक्टर कार्तिक आर्यन के हमशक्ल, फैंस देख बोलें-‘पहचानना मुश्किल’

सोशल मीडिया नेटिजंस कर रहे जमकर कमेंट्स

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से इंटरनेट पर नेटिजंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है। कोई पूछ रहा है कि “अपके घर की लक्ष्मी कहां है?” तो दूसरे यूज़र ने कहा कि “इसके ओवरएक्टिंग के 50 हज़ार काटो।” इसके अलावा किसी ने कहा “बहुत ही बड़ा ड्रामेबाज़ है ये”।

अवार्ड के बाद छुए मां-बाप के पैर

रणवीर सिंह अवार्ड फंक्शन और सक्सेस पाकर इतने ज़्यादा खुश थे कि वो अपनी ही चेयर पर झूम उठे और उसके बाद उन्होने अपने माता-पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। रणवीस सिंह आज जिस मुकाम पर हैं वो उनकी ही कड़ी मेहनत है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button