ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराजस्थान

राजस्थान में प्रधानमंत्री मोदी की हुंकार, कहा बीजेपी आएगी और कांग्रेस जाएगी!

Rajasthan Election 2023 : प्रधानमंत्री मोदी ने आज राजस्थान (Rajasthan) के चित्तौड़गढ़ में गहलोत सरकार पर जमकर हमला किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जनता सब देख रही है। जनता यह भी देख रही है कि यहां की कांग्रेस सरकार क्या कुछ कर रही है। जनता मौन है। लेकिन एक बात साफ़ है कि इस बार के चुनाव में बीजेपी आएगी और कांग्रेस जाएगी। कांग्रेस सब समझ रही है और परेशान भी है। लेकिन जनता के मूड को वह समझ नहीं पा रही है। जो जनता के साथ धोखा करेगा उसे जनता कभी बर्दाश्त नहीं कर सकती।

Prime Minister Modi roars in Rajasthan

Read: Political Latest News Update in Hindi Hindi Samachar Live News | News Watch India

सबसे पहले आज पीएम मोदी ने राजस्थान में करीब सात हजार करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन भी किया और कई योजनाओं का शिलान्यास भी किया। अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि पांच साल में ही कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान की साख को तबाह कर दिया है। यह ऐसा प्रदेश है जहां अपराध, दंगे और महिलाओं के खिलाफ अपराध सबसे ज्यादा है। क्या राजस्थान की जनता ने इसी सब के लिए वोट दिया था?

पीएम मोदी ने हुंकार भरते हुए कहा कि आज मैं राजस्थान (Rajasthan) के हर गरीब, दलित, पिछड़े और आदिवासी परिवारों को गारंटी देता हूँ कि हर गरीब को पक्की छत, पक्का घर दिया जायेगा। मैं राजस्थान (Rajasthan) के लाखों लोगों को पाइप से पानी पहुंचाने की गारंटी देता हूँ। आज एक राज्य दूसरे राज्य को पानी देने से मना कर रहे है। दोनों राज्यों में लड़ाई होती है लेकिन मेरी ये गारंटी है कि अगर नर्मदा का पानी गुजरात को मिलता है तो राजस्थान को भी मिलेगा। आज राजस्थान के कई गांव को नर्मदा का पानी मिल रहा है।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घमंडिया गठबंधन के नेता महिलाओं को लेकर कैसी अपमानित करने वाली बाते कर रहे हैं यह हम आये दिन देख रहे हैं। ये सब कानून से नाराज हैं। ये नहीं चाहते हैं कि महिलाओं को उनका हक़ मिले। इसलिए ये सब जाति और धर्म के नाम पर भ्रम फैला रहे हैं। मोदी ने गहलोत सरकार पर हमला करते हुए कि उदयपुर में जो हुआ उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं थी। लोग कपड़े सिलवाने के बहाने आते हैं और बिना किसी डर और खौफ के दरजी का गला काट कर ले जाते हैं। इस मामले में भी कांग्रेस को वोट बैंक नजर आता है। क्या कांग्रेस ने उस केस में कुछ किया?

पीएम मोदी ने गहलोत सरकार पर हमला करते हुए कहा कि राजस्थान के नाैजवानों के साथ धोखा किया गया है बीजेपी उसके तह तक जाएगी। यहां जो पेपर लीक माफिया है उसे पाताल से खोज कर बाहर लाया जायेगा। हम उस माफिया को छोड़ेंगे नहीं। जो युवाओं के साथ धोखा करता है उसे छोड़ा नहीं जा सकता। उसे सजा दिलाई जायेगी। पीएम मोदी ने कहा कि यहां गहलोत सोते जागते अपनी कुर्सी बचाने में लगे हुए हैं। जनता को छोड़कर ये अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं। इस सरकार ने राजस्थान को लूटने का काम किया है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button