ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

लोगों पर फ़ीका पड़ा रहा बॉलीवुड का जादू, साउथ और पंजाब इंडस्ट्री दिखा रही है जलवा, जानिए कैसे?

नई दिल्ली: आज कल बॉलीवुड मूवीज बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही है. लोगों पर बॉलीवुड का जादू चल नहीं पा रहा है, और बैक टू बैक फिल्म पिट जा रही है. जयेशभाई जोरदार जहां कमाई के लिए  तरस रही है. ओपनिंग वीकेंड में मूवी ने 12 करोड़ मुश्किल से कमाए हैं. वहीं साउथ,  पंजाबी और मराठी इंडस्ट्री की फिल्में रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है.

कोरोना काल के साथ बॉलीवुड ने भी अपना रुख बदल लिया है. कोरोना के आने के बाद से जैसे लोगों की जिंदगी में काफी सारे उतार- चढ़ाव आए, वैसे ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई बदलाव आ गया है. बता दें कि बॉलीवुड की कुछ फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर टिक पाई है. बॉलीवुड की मूवी के आगे सारी इंडस्ट्री पानी मांगती थी वहीं आज बॉलीवुड मूवीज दर्शक के सामने अपना जादू नहीं चला पा रहा है. अब तो दर्शक साउथ मूवीज और पंजाबी मूवीज पर अपनी रुचि दिखा रहे हैं. साउथ, पंजाबी मूवीज बंपर कमाई कर सभी को आश्चर्य कर रही है.

यहां पढें- चुलबुली शहनाज के हॉट लुक्स पर बौखलाए फैंस, कहा- मुझसे शादी कर लो!

हिंदी फिल्मों को ओटीटी हो या थियेटर रिलीज, कहीं से भी गुडन्यूज नहीं मिल रही है. 2022 में गंगूबाई काठियावाड़ी और द कश्मीर फाइल्स को छोड़ साउथ फिल्मों (पुष्पा,  RRR, KGF-2) की सक्सेस के आगे हिंदी फिल्में ढेर हुई हैं. इनमें झुंड, अटैक,  बच्चन पांडे, जर्सी,रनवे 34 से लेकर जयेशभाई जोरदार तक शामिल हैं.

जयेशभाई जोरदार जहां कमाई को तरस रही है. ओपनिंग वीकेंड में मूवी ने 12 करोड़ मुश्किल से कमाए हैं. वहीं साउथ,  पंजाबी और मराठी इंडस्ट्री की फिल्में रिकॉर्ड कमाई कर रही है.

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF चैप्टर 2 की कमाई तो नॉनस्टॉप चलती जा रही है. फिल्म के हिंदी वर्जन का पाचवें हफ्ते में भी जलवा बरकरार है. मूवी ने इंडिया 427.05 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1200 करोड़ के पार हो चुका है.

पंजाबी फिल्म Saunkan Saunkne रिलीज से पहले ही चर्चा में थी. एमी विर्क, निमरत खैरा और सरगुन मेहता की दमदार अदाकारी से सजी ये मूवी कमाई के रिकॉर्ड सेट कर रही है.  मूवी ने 2.25 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी. मूवी का वर्ल्डवाइड मार्केट में तीन दिन का कलेक्शन 18.10 करोड़ हुआ है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button