ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

सरेबाजार सड़क पर भतीजे की हत्या करने वाला इनामी चाचा भाई सहित गिरफ्तार

दिल्ली: मेरठ की सर्विलांस टीम, एसओजी और थाना फलावदा पुलिस के संयुक्त प्रयासों से ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के लिसाड़ी रोड पर अंजुम पैलेस के पास सरेबाजार साजिद की चाकुओं से गोदकर हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी और उसके भाई को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। पुलिस ने अवैध असलाह, बाइक और कारतूस बरामद भी बरामद किये हैं।

मुख्य आरोपी 25 हजार के इनामी शहजाद को पुलिस टीम ने गांव नंगला हरेरू में हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। मुठभेड़ में वह गोली लगने से घायल हो गया था। इसके साथ ही पुलिस ने उसके भाई नौशाद को भी गिरफ्तार किया है। साजिद की राह चलती बीच सड़क पर हत्या करने के शामिल इनका तीसरा भाई जावेद फिलहाल फरार है। गिरफ्तार शहजाद और नौशाद रिश्ते में मृतक साजिद के चाचा लगते हैं। मृतक व हत्यारे लिसाड़ी गेट की झंडे वाली गली के रहने वाले हैं।

और पढ़े- मिशन शक्ति अभियान के तहत महोबा की छात्राओं की पुलिस के साथ क़दमताल छात्रा अपूर्वी सैनी बनी एक दिन की कोतवाल

कई दिन पहले मेरठ में बीच सड़क पर दिनदहाड़े तीन लोगों द्वारा चाकुओं से गोदकर एक युवक की हत्या करने का सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ था । मृतक की पहचान साजिद के रूप में हुई थी, जबकि हत्या करने वाले तीन सगे भाई शहजाद, नौशाद और जावेद क रुप में हुई थी, जो रिश्ते में मृतक के चाचा लगते थे। पुलिस इस हत्याकांड में फरार चल रहे तीसरे आरोपी जावेद की गिरफ्तारी की तैयारी कर रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button