ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Anil Kapoor: एक्टर अनिल कपूर नाती वायु संग करते हैं प्यारी-सी बॉन्डिंग शेयर, फैंस को बताया वॉक का मज़ेदार किस्सा

फेमस एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने कई साक्षात्कारों में वायु के जन्म के बारे में बताए जाने के बाद अपनी भावनाओं को पहले ही प्रकट कर दिया था, लेकिन हालिया बातचीत में उन्होंने नन्हे-मुन्ने के साथ अपने बढ़ते संबंध के बारे में बात की, जिससे हर कोई नन्हे वायु के साथ उनकी बॉन्डिंग से हैरान हो गया है।

नई दिल्ली: लोकप्रिय अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अच्छे पिताओं में से एक हैं। 20 अगस्त 2022 को अपने नाती वायु आहूजा के जन्म के बाद से वह बी-टाउन के सबसे डैशिंग ग्रैंडफादर्स में से एक बन गए हैं। अभिनेता बेहद खुश थे, जब उनकी खूबसूरत बेटी सोनम कपूर आहूजा ने एक प्यारे बच्चे को जन्म दिया था, जिससे वह अपने जीवन में पहली बार नाना बने थे।

फेमस एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने कई साक्षात्कारों में वायु के जन्म के बारे में बताए जाने के बाद अपनी भावनाओं को पहले ही प्रकट कर दिया था, लेकिन हालिया बातचीत में उन्होंने नन्हे-मुन्ने के साथ अपने बढ़ते संबंध के बारे में बात की, जिससे हर कोई नन्हे वायु के साथ उनकी बॉन्डिंग से हैरान हो गया है।

नाना बन कर रहे एन्जॉय

मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान अनिल कपूर प्रतिष्ठित हॉलीवुड अभिनेता जॉर्ज क्लूनी के साथ अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा समेत बहुत चीजों के बारे में बातचीत की। इस दौरान हॉलीवुड स्टार ने बॉलीवुड आइकन से अपने नाना के कर्तव्यों पर कुछ कहने के लिए कहा। इस पर बिंदास नाना ने स्वीकार किया कि वह अपने दो महीने के नाती के नाना होने के हर मिनट का आनंद ले रहे हैं। जॉर्ज को यह बताने के बाद कि उनके पोते के नाम वायु का अर्थ वायु है, अनिल ने उनके साथ अपने बढ़ते बंधन को याद किया।

उन्होंने कहा, “जब मैं नाना बना, तो मैं इसे व्यक्त नहीं कर सका। मुझे इस पर विश्वास करने में कुछ समय लगा। मैं अभी भी एक प्रक्रिया में हूं। मैं ऑस्ट्रिया में था, मैंने धीरे-धीरे अपने नाती के साथ जुड़ना शुरू किया। उसका नाम वायु है, जिसका अर्थ है हवा। मैं धीरे-धीरे और लगातार उसके साथ जुड़ रहा हूं, जितना मैं अपने बच्चों से जुड़ा हूं, उससे कहीं ज्यादा तेजी से।”

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan: कस्टम ड्यूटी अधिकारी ने शाहरुख खान को एयरपोर्ट पर रोका, भरने पड़ें 6.83 लाख रुपये

नाती वायु के साथ शेयर किया किस्सा

जॉर्ज क्लूनी के साथ बातचीत में आगे बढ़ते हुए बॉलीवुड अभिनेता ने अपने नाती वायु के साथ टहलने के एक किस्से को याद किया। उसी के बारे में बात करते हुए अनिल कपूर ने साझा किया कि एक बार जब वह वायु के साथ टहल रहे थे, तो मंचकिन ने सूरज को खाने की कोशिश की। इस खुलासे ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया और वायु की मां प्रकृति के साथ पहली बातचीत के अधिक डिटेल शेयर करते हुए अनिल ने कहा, “मैं उसे टहलाने के लिए ले गया, वहां सुंदर मौसम था।

वह आकाश और सूर्य को देख रहा था और खाने की कोशिश कर रहा था। वह ब्रह्मांड, ग्रह, प्रकृति के लिए उसका पहला प्रदर्शन था। यह अद्भुत था कि वह इस पर कैसी प्रतिक्रिया दे रहा था।”

कुछ हफ्ते पहले, 27 सितंबर 2022 को नानाजी अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मां निर्मल कपूर को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक अनमोल पारिवारिक तस्वीर साझा की थी। अनमोल तस्वीर में हम पूरे कपूर खानदान को अपने परिवार के सबसे नए सदस्य वायु आहूजा के साथ पोज़ देते हुए देख सकते थे, जो बहुत ही मनमोहक लग रहे थे। बिंदास मां सोनम कपूर आहूजा को अपने बच्चे को गोद में लिए देखा जा सकता है। 

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button