ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

गुजरात के मोरवी में फैक्ट्री की दीवार गिरने से 12 मजदूरों की मौत, 15 से ज्यादा घायल

मोरवी: गुजरात के मोरवी इलाके के हलवद डीआईडीसी में सागर नमक फैक्ट्री की एक दीवार गिरने से 12 श्रमिकों की मौत हो गयी और 15 लोग घायल हो गये। सभी घायलों को निकट के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जिनमें कई की हालत गंभीर बतायी गयी है।

Wall collapsed on laborers working in salt company in Morbi, Gujarat, 12  died, PM Modi expressed grief: गुजरात के मोरबी में नमक कंपनी में काम कर रहे  मजदूरों पर गिरी दीवार, 12

घायलों की संख्या ज्यादा भी हो सकती है। मलबे में कई श्रमिकों के दबे होने की आशंका जतायी जा रही है। फैक्ट्री प्रशासन जेसीबी से दीवार के मलबे हटाने के साथ ही नमक की बोरियों को हटवाने का कार्य किया जा रहा है।

गिरिडीह में फैक्ट्री की दीवार गिरने से 3 मजदूरों की मौत 1 घायल - 3 workers  die and 1 injured in factory wall collapses in giridih jhnj – News18 हिंदी

घटना पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गहरा दुख व्यक्त किया है। प्रशासन की ओर से प्रधानमंत्री राहत कोष से प्रत्येक मृतक श्रमिक के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को पचास-पचास हजार रुपये देने की घोषणा की है। जिला प्रशासन के संबंधित अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button